Breaking News

6/recent/ticker-posts

जमुई : ABVP कराएगा प्रतिभा प्रतियोगिता परीक्षा, तैयारी में जुटे कार्यकर्ता


जमुई (न्यूज़ डेस्क) :- अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद जमुई नगर इकाई के द्वारा एक बैठक रखा गया। बैठक की अध्यक्षता प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य कुंदन यादव ने की।

                      मौके पर उपस्थित नगर अध्यक्ष शैलेष कुमार ने कहा कि विद्यार्थी परिषद विश्व का सबसे बड़ा छात्र संगठन है। जिसका स्थापना दिवस 9 जुलाई को है जिसके उपलक्ष्य में प्रखंड स्तरीय प्रतिभा प्रतियोगिता परीक्षा आयोजन करने जा रही है।
मौके पर उपस्थित नगर मंत्री राहुल सिंह ने कहा कि प्रतिभा प्रतियोगिता परीक्षा के लिए 9 जुलाई को संगठन अपने स्थापना दिवस पर सफल प्रतियोगिता छात्र छात्रों को पुरस्कृत करेगा।  प्रतियोगिता में कक्षा 10 से लेकर कंपटीशन के तैयारी तक के छात्र-छात्राएं भाग ले सकते हैं। इसके लिए ₹20 निबंधन रूप में लिया जाएगा।
  मौके पर उपस्थित मुंगेर विश्वविद्यालय सीनेट सदस्य  शैलेश भारद्वाज ने कहा कि विद्यार्थी परिषद छात्र-छात्राओं को अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए एक मंच प्रदान कर रही है प्रतियोगिता में अधिकांश छात्र छात्राएं को शामिल कराने के लिए विभिन्न कोचिंग संस्थान एवं विद्यालय स्कूल से में जाकर प्रेरित करने का काम प्रारंभ कर करेगी ।
मौके पर  राहुल कुमार सिंह , सचिन कुमार , राज बब्बर कुमार, सनी कुमार, सौरभ कुमार, छोटू कुमार, शेखर कुमार, करण कुमार ,सत्यम कुमार, शुभम चौहान , आदि अभाविप के सदस्यगण उपस्थित थे।