Breaking News

6/recent/ticker-posts

लेट्स गो गर्ल अभियान के साथ गोकलर्स ने नए युग की भारतीय महिलाओं को प्रोत्साहित किया


पटना | अनूप नारायण :
महिलाओं के लिए भारत के अग्रणी बाॅटमवियर ब्रांड, ‘गो कलर्स!’ ने आज पटना में और सोशल मीडिया पर अपने नए अभियान  के साथ पटना में अपना नया स्टोर लाॅन्च किया है। यह अभियान आधुनिक समय की निडर महिलाओं के लिए है, जो दुनिया का सामना करने से पीछे नहीं हटतीं।
अपने बाॅटम वियर की विस्तृत श्रृंखला के लिए मशहूर, गो कलर्स! के भारत के 87 शहरों में 350 से ज्यादा स्टोर हैं। यह ब्रांड लेगिंग्स, प्लाज़ो, डेनिम और पैंट प्रदान करता है। अभियान हर अवसर के लिए उनके लेगवियर के 35 से ज्यादा स्टाईल पर प्रकाश डालने का एक प्रयास भी है।

गो कलर्स! हर महिला के लिए बाॅटम वियर का समाधान है। लेगिंग्स एवं चूड़ीदार जैसे सदाबहार क्लासिक्स, ऑफिसवियर के लिए ट्राऊज़र्स एवं पैंट और जेगिंग्स, प्लाज़ो और कुलोट्स जैसी पार्टी रेंज की पूरी श्रृंखला इस पर उपलब्ध है। खास अवसरों एवं त्योहारों, ईवनिंग नाईट आउट और पार्टीज़ तक चमकती लेगिंग्स और प्लाज़ो तथा खूबसूरत पैंट्स की विशेष श्रृंखला भी है। यदि आपको फ्यूज़न और इंडो-वेस्टर्न लुक पसंद है, तो धोती और पटियाला आपको बहुत पसंद आएंगे। बच्चों और प्लस साईज़ श्रेणी के लिए बाॅटम वियर की विस्तृत श्रृंखला मौजूद है।
लाॅन्च के बारे में श्री राहुल राव, हेड मार्केटिंग एण्ड सेल्स, गो कलर्स के प्रवक्ता ने कहा, ‘‘हमें पटना में आने की खुशी है। इस शहर में स्पेशियलाईज़्ड बाॅटम वियर की कमी थी और गो कलर्स! इस कमी को पूरा करके महिलाओं को बाॅटम वियर के असीमित विकल्प प्रदान करेगा। 

पिछले सालों में भारत की महिलाओं द्वारा गो कलर्स! पर बाॅटम वियर खरीदने की शैली में परिवर्तन आया है। पहले महिलाएं गो कलर्स! स्टोर पर टाॅप के साथ जाती थीं और चूड़ीदार एवं लेगिंग्स में उसके अनुरूप रंग देखती थीं। पिछले सालों में 35$ स्टाईल्स के साथ महिलाएं गो कलर्स! पर आती हैं और किसी भी अवसर के लिए परिधान तय करने से पहले बाॅटम वियर तलाशती हैं। ग्राहकों के व्यवहार में यह परिवर्तन काफी उत्साहजनक रहा है।’’
गो कलर्स! अब पटना में: बोरिंग रोड । फ्रेज़र रोड । कंकरबाग रोड