Breaking News

6/recent/ticker-posts

भाजपा नेता डॉ. सी. पी. ठाकुर ने मुज्जफरपुर मामले को ले पीएम को लिखा पत्र

पटना | अनूप नारायण :
भाजपा के वरिष्ठ नेता पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रख्यात चिकित्सक व सांसद पद्मश्री डॉ०सी०पी०ठाकुर बिहार के मुज़फ़्फ़रपुर में एईएस से हो रही बच्चों की मौत को लेकर प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा है।

डॉ०ठाकुर ने पीएम मोदी को मुजफ्फरपुर में मासूमों की मौत के पूरे वाकये से अवगत कराया है। इस संबंध में उन्होंने पीएम मोदी को पत्र लिखा है और 9 बिंदूओं पर ध्यान देने का अनुरोध किया है। उन्होंने पीएम मोदी से अनुरोध किया है कि इसपर गंभीरता से विचार करें।
मुजफ्फरपुर में बच्चों की मौत के हालात को बयां करते हुए डॉ सीपी ठाकुर ने लिखा है कि मासूमों की मौत से मुजफ्फरपुर गुस्से में उबल रहा है और यही वजह है कि 18 जून को जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार वहां पहुंचे तो उन्हें मुजफ्फरपुर में गुस्से का सामना करना पड़ा। लोगों का गुस्से ने मुख्यमंत्री को वापस लौटने के लिए मजबूर कर दिया।
डॉ०ठाकुर ने प्रधानमंत्री को पत्र लिखकर बिहार आने का आग्रह किया है। उन्होंने लिखा है कि चमकी बुखार की स्थिति का जायजा लेने वे बिहार आएं और मुजफ्फरपुर के SKMCH का दौरा करें।
उन्होंने बिहार में AES के मृतक और पीड़ित बच्चों के परिजनों को आर्थिक मदद देने का भी आग्रह किया है।
डॉ०ठाकुर ने मुजफ्फरपुर में एम्स की तर्ज पर एक बड़ा अस्पताल बनाने की जरूरत बताई है। डॉ०ठाकुर ने कहा है कि अस्पताल के साथ-साथ एक बायोकेमिकल लैबोरेट्री की भी जरूरत है जिसे केंद्र की कोई बड़ी संस्था के द्वारा चलाया जाए।