Breaking News

6/recent/ticker-posts

"कुम्भ" में दिखेगी आनंद ओझा और अंजना सिंह की हिट जोड़ी



मनोरंजन | अनूप नारायण :
प्रज्ञा फिल्म्स क्रिएशन के बैनर तले बन रही भोजपुरी हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘कुम्भ’ की शूटिंग लखनऊ के खूबसूरत लोकेशन पर शुरु हो चुकी है। फिल्म के निर्देशक मनोज कुमार और निर्माता वंदना श्रीवास्तव- रितेश कुमार व सह निर्माता अरुण मिश्रा हैं। जबकि फिल्म की मुख्य भूमिका में आनंद ओझा और अंजना सिंह नजर आने वाले हैं,जिनके साथ फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी हैं। फिल्म ‘कुम्भ’ में संजना सोलंकी, संजय महानंदा, संतोष श्रीवास्तव, राम सृजन सिंह, गौरीशंकर सिंह भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म को लखनऊ के अलावा काठमांडू (नेपाल) में भी शूट किया जाना है।

निर्माता वंदना श्रीवास्तव व रितेश कुमार ने शूटिंग शुरू होने के बाद बताया कि फिल्म ‘कुम्भ’ एक अलग तरह के कांसेप्ट पर बनने वाली हैं। इसकी कहानी ओर संवाद के साथ - साथ  इसका प्रेजेंटेशन भी हम बेहद अलग तरीके से करने वाले हैं। आज शूट का पहला ही दिन है, जहां फिल्म के सभी कलाकार अपना बेस्ट दे रहे है। हमें पूरा भरोसा है कि जिस सोच के साथ हम यह फिल्म बना रहे हैं, वह सफल होगी। फिल्म को हम संभवतः दुर्गा पूजा के समय में रिलीज करेंगे। अभी यहीं हमारा लक्ष्य है, जिसकी ओर ‘कुम्भ’ से जुड़े हम सभी लोग तेजी से आगे बढ़ रहे हैं। हमे उम्मीद है ,फिल्म दर्शको को पसंद आएगी और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट होगी।

वहीं फिल्म के अभिनेता आनंद ओझा ने कहा कि  ‘कुम्भ’ भारतीय संस्कार और संस्कृति को परिलिक्षित  करती एक बेहद कमर्शियल फिल्म हैं, जो दर्शको का मनोरंजन तो करेगी ही, साथ ही साथ अपने संस्कारों से भी दर्शको को जोड़ने का काम करेगी।
हमने प्री प्रोडक्शन के फेस में इस पर बहुत मेहनत की है। और अब हम एक बेहतरीन फिल्म को स्क्रीन पर लाने के लिए पूरी तन्मयता  के साथ लगे हैं। इस लिए भोजपुरी दर्शको से मेरा आग्रह है कि फिल्म जब भी रिलीज हो वो उसे पूरे परिवार के साथ जाकर जरूर देखे, क्यूंकि ये एक साफ - सुथरी और सामाजिक फिल्म हैं।
बता दे कि फिल्म ‘कुम्भ’ के को - प्रोड्यूसर अरुण मिश्रा हैं जबकि कहानी एम के सहाय ने लिखी है व डीओपी आर आर प्रिंस का है।इस फ़िल्म के गीत वीरेंद्र पांडेय ने लिखा है जबकि इसे आने मधुर संगीत से धनंजय मिश्रा ने सजाया है । कोरियोग्राफी कानू दा की है वही  एक्शन हीरा यादव ने दिया है ।