ब्रेकिंग न्यूज

6/recent/ticker-posts

होटल गार्गी ग्रांड ने सम्पूर्ण भारतवर्ष में किया अपने होटल्स का विस्तार

पटना (अनूप नारायण) : अपने उत्कृष्ट सेवाओं से बिहार के अग्रणी श्रेणी के होटल में शुमार हुए होटल गार्गी ग्रांड ने अपने व्यवसाय का विस्तार करते हुए गार्गी होटल्स एंड रिसॉर्ट्स के रूप में परिवर्तित हो गया है। गार्गी होटल्स एंड रिसॉर्ट्स अब देश के कई शहरों में अपनी सेवाएं देने जा रहा है। होटल द्वारा आयोजित प्रेस वार्ता को सम्बोधित करते हुए गार्गी होटल्स एंड रिसॉर्ट्स के चेयरमैन श्री रमेश कुमार सिंह ने कहा कि वर्ष 2009 में इस होटल की शुरुआत पटना से की गयी थी जो वर्ष 2011 में पूरी तरह ग्राहकों को सेवा देने के लिए तैयार हो गया था। बिहार में इसकी सफलता को देखते हुए हमने अपने एक्सपर्ट हाॅस्पिटालिटी सर्विस एवं व्यवसाई को बढ़ाते हुए इसे राष्ट्रीय स्तर पर लाने की कोशिश की है। उन्होंने कहा की यह बिहार का पहला होटल ग्रुप है जो बिहार से शुरू होकर फ्रेंचाईज एवं मैनेजमेंट काॅन्टैक्ट मोड के द्वारा पुरे देश में फैलने जा रहा है। उन्होंने कहा कि वर्ष 2020 तक हमारा लक्ष्य 10 नए होटल टेकओवर का है जबकि वर्ष 2030 तक 50 होटल टेकओवर किये जाएंगे।

अपने सम्बोधन में निदेशक श्री उमाश्री सिंह ने बताया की यह बिहार के पर्यटन क्षेत्र को बढ़ावा देने के लिए अच्छी पहल है। उन्होंने कहा की होटल गार्गी ग्रांड पटना व गार्गी गौतम विहार रिसोर्ट  राजगीर ग्राहकों को सेवा दे रहा है। हमारा अगला टेकओवर प्रोजेक्ट गार्गी लाइट इंदौर, ग्लैडन इंदौर, ग्लैडन गोवा, जिओन बोधगया, गार्गी लाइट भागलपुर व जिओन सूर्या विहार औरंगाबाद जल्द ही टेकओवर कर लांच होने वाला है।

मीडिया को संबोधित करते हुए होटल के जेनरल मैनेजर श्री अभय झा ने बताया की क्रिसमस एवं नए साल के उपलक्ष्य में होटल गार्गी ग्रांड में पटनावासियों के मनोरंजन के लिए कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। वही असिस्टिेंट निदेशक सेल्स अविनाश सिंह ने कहा कि हमारे होटल द्वारा संडे ब्रंच का भी लगातार आयोजन किया जा रहा है जिसमे ग्राहकों को 101 व्यंजन परोसा जाता है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ