Breaking News

6/recent/ticker-posts

पंजाबी एक्ट्रेस पूनम सूद को सपनों से मिलती है नया करने की प्रेरणा


मनोरंजन (अनूप नारायण)
: सपनों की दुनिया में रहने का शौक रखने वाली पंजाबी एक्ट्रेस पूनम सूद है, इस बारे में इनका कहना है कि सपने मुझे हमेशा नया करने की प्रेरणा देते हैं। मेरी भी हर दिन कुछ नया और अलग करने की इच्छा रहती है। हम आपको बताते है पूनम के बारे कुछ रोचक बातें।
19 अप्रैल 1989 को पूनम का जन्म हुआ था। वे अमृतसर की हैं। पूनम का निक नेम पू और किन्नू है। बता दें कि सात साल वे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़ी। उन्होंने पहले कोरियोग्राफी, फिर मॉडलिंग और बाद में पंजाबी म्यूजिक वीडियोज व टीवी शोज में काम किया।

उन्होंने फिल्म ‘मेरे यार कमीने’ और ‘हम हैं तीन खुराफाती’ में भी अहम रोल प्ले किया। पूनम का कहना है कि मैंने किसी दूसरे प्रोफेशन को चुनने की बजाए एक्टिंग ही क्यों चुनी? जैसे कोई इंजीनियर, डॉक्टर बनने की चाहत रखता है वैसे ही मेरा सपना एक्टर बनने का था। क्योंकि एक एक्टर को हर तरह के किरदार निभाने की आजादी होती है। एक सामान्य इंसान एक्टर बनकर खुद को साबित कर सकता है। एक्टर हर फीलिंग को समझ सकता है। अक्सर हम फिल्मों में देखते हैं कि जब कोई एक्टर अच्छा मैसेज देता है तो लोग उसे फॉलो करते हैं। उसके जैसा ही बनने की कोशिश करते हैं। यही चीज एक एक्टर को अपना नाम बनाने में मदद करती है।