Breaking News

6/recent/ticker-posts

जमुई : रग्बी फूटबाॅल एसोसिएशन की बैठक आयोजित



   {News Desk | अभिषेक कुमार झा}
जमुई एथलेटिक्स एसोसिएशन के खिलाड़ी मेडल जीतकर अपने जमुई जिले का मान सम्मान बढ़ाकर सदैव जिले को गौरवान्वित करते आए हैं। आशुतोष कुमार, रौशन कुमार, अंजनी कुमारी, रोहित कुमार, सुरेंद्र कुमार, सुदामा यादव, जैसे कई खिलाड़ियों ने अपने अपने क्षेत्र में मेडल जीतकर बिहार सहित जमुई को भी गौरवान्वित होने का अवसर दिया।
उक्त कड़ी से जुड़े रग्बी की राज्यस्तरीय प्रतियोगिता आयोजित करने की तैयारी का जिम्मा पटना रग्बी एसोसिएशन के सचिव पंकज ज्योति ने एसोसिएशन को दिया  है।
इस प्रतियोगिता के सफल आयोजन तथा टीम के चयन पर गंभीरतापूर्वक विचार करने हेतु जमुई के टी.आर. नारायणा स्कूल प्रांगण में रग्बी फुटबॉल एसोसिएशन की बैठक संघ के अध्यक्ष आर्या  की अध्यक्षता में आयोजित की गई। बैठक में मुख्य रुप से रग्वी के लिए एक मजबूत टीम बनाने का निर्णय लिया गया। 

» बैठक में किसको मिला कौन सा भार

  • उपसचिव -  शैलेन्द्र कुमार एवं शिवशंकर

  • संयुक्त सचिव - अरविन्द सिंह, केसी कुंदन, मनोज गुप्ता, एवं प्रवेश गुप्ता 

  • कोषाध्यक्ष - संदीप कुमार रंजन 
  •  कार्यकारिणी सदस्य -  सूरज कुमार, आशुतोष कुमार सिंह, राहुल सिंह, सुमित कुमार सिंह, पंकज कुमार, संतोष कुमार, अमित शर्मा, सचिराज पदमाकर, अनुराग सिंह व प्रीतम कुमार 

  • चयनकर्ता समिति -  मनोज एवं प्रवेश गुप्ता 




वहीं बैठक में संगठन के विस्तारीकरण को लेकर विचार-विमर्श भी किया गया। टीम को और भी सशक्त बनाने के लिए जमुई जिले के सभी प्रखंडों से खिलाडियों का चयन किया जाएगा।
रग्बी फुटबॉल एसोसिएशन की हुई इस बैठक में एसोसिएशन के संरक्षक शिशु चिकित्सक डॉ. एस.एन. झा, उपाध्यक्ष सुमित सिंह, सचिव हरेराम कुमार सिंह, के अलावे दर्जनों की संख्या में  खिलाड़ी एवं संघ के सदस्य मौजूद थे।