Breaking News

6/recent/ticker-posts

30वीं पूर्वोत्तर राज्य जूनियर एथलेटिक्स प्रतियोगिता 15-16 सितंबर को पटना में

Gidhaur.com (पटना) : बिहार एथलेटिक्स संघ के बैनर तले 30वी पूर्वोत्तर राज जूनियर एथलेटिक्स प्रतियोगिता का आयोजन पटना के पाटलिपुत्र खेल ग्राउंड में 15 और 16 सितंबर को किया जाएगा. इस आशय की जानकारी बिहार एथलेटिक्स संघ के अध्यक्ष सलीम परवेज ने आज एक प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से दी. इससे पहले पटना के हाज भवन में बिहार एथलेटिक्स संघ की बैठक आयोजित की गई. जिसमें सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि इस आयोजन को सफल बनाने के लिए और कमेटियों का गठन किया जाएगा.

संघ के कृष्ण मोहन सिंह ने बताया कि पटना के पाटलिपुत्र खेल परिसर में होने वाले तीसवी पूर्वोत्तर राज्य जूनियर एथलेटिक्स प्रतियोगिता के आयोजन की तिथि 15 सितंबर और 16 सितंबर तय की गई है. उस तैयारी के संबंध में आयोजन समिति के लिए विभिन्न समितियों का गठन अगली बैठक में किए जाने पर सहमति बनी. आयोजन को गौरवशाली बनाने हेतु बिहार सरकार से इस आयोजन से संबंधित माननीय मंत्री खेल से संबंधित विभागों को पत्र के माध्यम से सूचित करने हेतु संघ के अध्यक्ष एवं सचिव उपाध्यक्ष को जिम्मेवारी दी गई है. अन्य संस्थानों खासकर प्रयोजन हेतु आग्रह करने की इस बैठक में निर्णय लिया गया.

बैठक की अध्यक्षता संघ के अध्यक्ष सलीम परवेज़ पूर्व उपसभापति बिहार विधान परिषद ने की. संघ के सचिव लियाकत अली, उपाध्यक्ष कृष्ण मोहन सिंह, टेक्निकल कमेटी अध्यक्ष संजय सिंह, संयुक्त सचिव निर्मल कुमार, गजेंद्र कुमार सिंह, राकेश सिंह एवं समस्त पदाधिकारी सदस्य उपस्थित थे.

अनूप नारायण
पटना      |     26/06/2018, मंगलवार

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ