Breaking News

6/recent/ticker-posts

जमुई : केनरा बैंक खैरा में होली मिलन समारोह एवं कस्टमर मीटिंग आयोजित

Gidhaur.com (खैरा/जमुई) : केनरा बैंक खैरा की ओर से होली मिलन समारोह एवं कस्टमर मीटिंग का आयोजन किया गया जिसमें बैंक प्रबंधक राजकमल सिंह सहित समस्त बैंक स्टाफ एवं दर्जनों की संख्या में बैंक के सम्मानित ग्राहक उपस्थित हुए. यह एक शानदार मौका था जिसमें प्रबंधक राजकमल सिंह ने कस्टमर व्यवहार का मिशाल पेश किया जिसमें उपभोक्ताओं के साथ बैंक कर्मियों कोअच्छे बर्ताव को बनाये रखने को लेकर खुला संवाद किया.
मुख्य अतिथि के रूप में भाजपा प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य श्री बिकास कुमार सिंह उपस्थित रहे. उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि आप बैंक का पैसा कर्ज के रूप में लेकर वापस नहीं करने की प्रवृति को बदलिये. ऐसा करने से सबकी भलाई है. वहीं प्रबंधक को ऐसे संवाद सभा के आयोजन के लिए धन्यवाद ज्ञापन भी किया.
उन्होंने कहा कि बैंक और उपभोक्ताओं के बीच हमेशा दूरियां रहती हैं. अगर ऐसे आयोजन होते रहें तो निश्चित तौर पे इनदिनों के बीच एक बेहतरीन संचार स्थापित होगा. सभी बैंक कर्मचारियों को अपने सम्बन्ध को बेहतर करना चाहिए.
इस बीच ग्राहक एवं बैंक के बीच खुला संवाद का भी आयोजन किया गया. जिसमें ग्राहकों की ओर से ढेरों शिकायतें बैंक को सुनने को मिली.

मौके पर ही शिकायतों  को दूर करते हुए नवनियुक्त प्रबंधक राजकमल ने ग्राहकों से आग्रह किया कि बैंक अथवा बैंक के किसी भी कर्मचारी के कारण उन्हें जिन परेशानियों का सामना करना पड़ा उन्हें भुला के नये सिरे के साथ शुरूआत करें.
बैंककर्मी और उपस्थित लोगों ने इस बीच होली की एक दूसरे को शुभकामनाएं दी और गुलाल लगा कर होली भी खेली.

रवि मिश्रा
जमुई     |      04/03/2018, रविवार

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ