Breaking News

6/recent/ticker-posts

PM in Bihar : मोकामा के कार्यक्रम में शामिल हुए गिद्धौर सहित जमुई भर के एनडीए कार्यकर्ता

Gidhaur.com (न्यूज़ डेस्क) : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार के एक दिवसीय दौरे पर शनिवार को पटना पहुंचे जहाँ उन्होंने पटना विश्वविद्यालय के शताब्दी वर्ष समारोह का उद्घाटन किया. इसके बाद प्रधानमंत्री मोकामा पहुंचे. जहां उन्होंने कई योजनाएं लॉन्च की, जिनकी कुल लागत करीब 4000 करोड़ रुपये के करीब है. इनमें राष्ट्रीय हाईवे से जुड़े 3031 करोड़ रुपये के चार प्रोजेक्ट और 738.04 करोड़ रुपए के तीन प्रोजेक्टों का शिलान्यास शामिल है.
पीएम के मोकामा में आयोजित कार्यक्रम के अवसर पर जमुई जिला से भारतीय जनता पार्टी के गिद्धौर संगठन के सैंकड़ों कार्यकर्ता भाजपा प्रदेश कार्यालय आधुनिकीकरण के प्रदेश संयोजक मनीष पाण्डेय के नेतृत्व  में मोकामा रवाना हुए.
प्रधानमंत्री मोदी के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गिद्धौर भाजपा से धीरेन्द्र पांडेय, धर्मेन्द्र सिंह, युवा नेता कल्याण सिंह, रंजीत कुमार, रमाकांत सिंह, कुणाल सिंह, शिवशंकर तांती, बच्चू तांती, मंगल सिंह सहित सैंकड़ों कार्यकर्ता रवाना हुए. इनके अलावा एनडीए जमुई के घटक दलों से सैंकड़ों नेता-कार्यकर्ताओं ने भी प्रधानमंत्री के मोकामा के कार्यक्रम में हिस्सा लिया. जिनमें प्रमुख रूप से भाजपा के जमुई जिलाध्यक्ष भास्कर सिंह, भाजपा जिला मीडिया प्रभारी ब्रजेश कुमार सिंह, लोजपा नेता रविशंकर पासवान, विकास कुमार सहित भाजपा की दर्जनों नेत्रियाँ भी शामिल थीं.
बिहार में जेडीयू-बीजेपी की गठबंधन सरकार बनने के बाद पीएम मोदी का यह पहला दौरा है, जहां सीएम नीतीश और प्रधानमंत्री के बीच काफी गर्मजोशी देखने को मिली.

Gidhaur.com      |      14/10/2017, शनिवार

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ