बड़ी खबरें

गिद्धौर : सेवा के पंसस को मिली जान से मारने की धमकी, थाने में दिया आवेदन

गिद्धौर (न्यूज़ डेस्क): - मनरेगा में कमीशन का मामला गिद्धौर बाजार में चर्चा का विषय बना रहा। दरअसल, गिद्धौर थाना क्षेत्र के सेवा पंचायत के पंचायत समिति सदस्य सुबोध दास को पंचायत रोजगार सेवक द्वारा जान से मारने की धमकी देने का एक मामला प्रकाश में आया है।

वंही इस मामले को लेकर पंचायत समिति सदस्य सुबोध दास ने गिद्धौर थाने में लिखित आवेदन देकर सुरक्षा की अपने जान माल के सुरक्षा की गुहार लगाई है। पीड़ित ने अपने आवेदन में बताया कि प्रवासी मजदूर एवं किसानों के हित को लेकर मनरेगा के तहत जल जीवन हरियाली के लिए एक पैइन खुदाई का प्रस्ताव सेवा पंचायत के रोजगार सेवक संजय कुमार यादव को दिया था। रोजगार सेवक ने 20 प्रतिशत कमीशन की मांग की। मना करने पर रोजगार सेवक ने कहा प्रखंड कार्यक्रम पदाधिकारी को भी 10 प्रतिशत पहले देना पड़ता है। जिसको लेकर रोजगार सेवक संजय कुमार यादव ने पैसे की मांग को लेकर रविवार को पंकज यादव घर के निकट बुलाया।
पहुंचने पर रोजगार सेवक व उसके साथ खड़े आधा दर्जन अज्ञात व्यक्ति के साथ मिलकर पीड़ित को मारने पीटने लगे और जान से मारने की धमकी दे डाली, और जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल कर गंदी गंदी गाली  देते हुए उठवा लेने की बात कही। वहीं, इस घटना के बाद पंसस और उनका परिवार दहशत में जीने को मजबूर है।

कहते हैं पंचायत रोजगार सेवक

इस संदर्भ में पूछे जाने पर रोजगार सेवक संजय कुमार यादव ने कहा की पंसस सदस्य द्वारा मेरे ऊपर जो भी आरोप लगाया जा रहा है वह आरोप बेबुनियाद और मनगढ़ंत है।

*- मनरेगा पीओ बोले - आधारहीन है आरोप -*

" मेरे ऊपर और रोजगार सेवक पर जो आरोप लगाये गये हैं। वह सारे आरोप आधारहीन और बेबुनियाद है। "        - नरेश कुमार , मनरेगा पीओ, गिद्धौर।