बड़ी खबरें

जमुई : राजदरबार ने शुरू किया होम डिलीवरी, 8 जून से रेस्टोरेंट में परोसे जाएंगे लज़ीज़ भोजन


जमुई (सुशान्त) : जमुईवासियों से अगर आप लज़ीज़ खाने की बात करें तो उनका पहला जवाब राजदरबार रेस्टोरेंट (Rajdarbar Restaurant) होगा। शुद्धता के साथ स्वादिष्ट भोजन परोसने की विशिष्ट पहचान बनाकर राजदरबार लोगों की पहली पसंद बन चुका है। कोरोना वायरस (Corona Virus) के मद्देनजर जहाँ सरकारी निर्देश के अनुसार लॉक डाउन (Lockdown) और सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) का पालन करने के लिए होटल, रेस्टोरेंट आदि बंद कर दिए गए, वहीं अब उन्हें खोलने की तैयारी की जा रही है।

जमुई (Jamui) के सुप्रसिद्ध राजदरबार रेस्टोरेंट के मालिक राजेश कुमार (Rajesh Kumar) ने बताया कि 5 जून से 3 किलोमीटर के दायरे में होम डिलीवरी (Home Delivery) की शुरुआत कर दी गई है। इसके लिए न्यूनतम शुल्क ग्राहकों को देना होगा। होम डिलीवरी के लिए डिलीवरी बॉय हर तरह के सुरक्षा प्रबंध के साथ ही डिलीवरी देने जाएगा। होम डिलीवरी को आगे भी कुछ दिनों तक जारी रखा जा सकता है। होम डिलीवरी के लिए मोबाइल नंबर 9430031105 या 8986590686 पर आर्डर दिया जा सकता है। पेमेंट नगद या कार्ड स्वाइप कर के किया जा सकता है।
उन्होंने बताया कि सरकार के निर्देश के मुताबिक 8 जून से पचास प्रतिशत ग्राहकों के बैठने की व्यवस्था के साथ रेस्टोरेंट में भी भोजन परोसे जाएंगे। राजदरबार रेस्टोरेंट में इस नियम के अनुसार 30 लोग एक बार में बैठ सकेंगे। सरकार ने निर्देश दिया है कि रेस्टोरेंट में प्रवेश एवं निकास के लिए अलग-अलग द्वार होने चाहिए, जो हमारे यहाँ है। साथ ही सैनीटाइजर की भी व्यवस्था रहेगी। खाने की गुणवत्ता और शुद्धता का विशेष ध्यान हमलोग शुरू से रखते आ रहे हैं।

No comments