बड़ी खबरें

गिद्धौर में JDU कार्यकर्ताओं ने की CM नीतीश कुमार से जनसंवाद, पूर्व मंत्री ने किया नेतृत्व


गिद्धौर (न्यूज़ डेस्क) :- बिहार सरकार के पूर्व मंत्री सह जदयू जिलाध्यक्ष दामोदर रावत के नेतृत्व में जदयू कार्यकर्ताओं ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ जनसंवाद स्थापित किया।


 इस दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सरकार द्वारा राज्य वासियों के सुुुख समृद्धि एवं खुशहाली के लिए किए जा रहे विकास कार्यों की जानकारी दी, साथ ही आगामी विकास से जुड़े कार्यों  को धरातल पर उतारने से जुड़ी योजनाओं की भी जानाकरी दी। आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी स्तर पर संगठन मजबूती व निचले स्तर पर आम अवाम के बीच जाकर सरकार द्वारा उनके विकास से जुड़े कार्यों की जानकारी घर घर जाकर देने की बात कही। वहीं संगठन से जुड़े कई आवश्यक दिशा निर्देश व सुझाव भी पार्टी कार्यकर्ताओं को दिया गया।
वहीं, जनसंवाद के मौके पर पूर्व मंत्री दामोदर रावत ने कार्यकर्ताओं से कहा कि सरकार के योजनाओं के बारे में जन जन को बताने का कार्य करें ताकि समाज के अंतिम व्यक्ति को सरकार के हर योजनाओं का अक्षरसः लाभ मिल सके। इस मौके पर जदयू जिला महासचिव जयनंदन सिंह, किसान प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष दिनेश मंडल, जदयू प्रखंड अध्यक्ष कृष्ण कुमार रावत, देवेन्द्र रावत, सुजीत सक्सेना, दीनानाथ मंडल, जदयू मीडिया सेल के लालन कुमार दास के अलावे कई कार्यकर्ता इस जनसंवाद कार्यक्रम के मौके पर मौजूद थे।