बड़ी खबरें

जमुई : गुगुलडीह गोलीकांड में केस उठाने को लेकर मुदालह दे रहे हैं जान से मारने की धमकी

Jamui News :  जिले के बरहट थाना क्षेत्र के गुगुलडीह गांव में बीते 8 जून को हुए हिंसक झड़प में गोली से घायल मुकेश पाण्डेय के पिता शांति शरण पांडेय को केस नहीं उठाने पर जान से मारने की धमकी दी जा रही है।  इस मामले को लेकर पीड़ित परिवार के मुखिया ने 22 जून को बरहट थाने में एक आवेदन देकर जान-माल के सुरक्षा की गुहार लगाई है।


विदित हो कि, बीते 8 जून की देर शाम को बरहट प्रखंड के गुगुलडीह गांव में दो भाइयों के बीच का भूमि विवाद हिंसक हो जाने से एक पक्ष द्वारा गोलीबारी कर दी गई थी। इस घटना में दूसरे पक्ष के मुकेश पांडेय को सीने और बांह में गोली लग जाने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया था। फिलहाल उक्त घायल जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है।

देखिए वीडियो >>

बताते चलें, बीते 8 जून को गुगुलडीह निवासी मुकेश पाण्डेय को उसी गांव के सुंदर पाण्डेय, शंकर पाण्डेय, प्रदीप पाण्डेय, छोटू पाण्डेय समेत एक दर्जन लोगों के विरुद्ध, उन्हें गोली मारकर घायल करने को लेकर बरहट थाना कांड संख्या 75/2020 में नामजद अभियुक्त बनाया गया है। पुलिस प्रशासन की मानें तो मामले को लेकर करवाई जारी है। वहीं मुकेश के पिता ने पुलिस की लापरवाह कार्यशैली पर सवाल खड़ा करते हुए बताया कि घटना के तकरीबन 15 दिन बीत जाने के बावजूद भी खुलेआम घूम रहे अपराधियों के गिरेबाँ तक पुलिस नहीं पहुंच पाई है।

No comments