बड़ी खबरें

अलीगंज : जाप के संभावित प्रत्याशी ने किया सिकंदरा विधानसभा का दौरा

अलीगंज | जन अधिकार पार्टी के प्रदेश सचिव सह सिकंदरा विधानसभा के संभावित प्रत्याशी मदन तांती ने अलीगंज प्रखंड के दर्जनो गांवो का भ्रमण कर लोगों से जन संपर्क किया। उन्होंने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि जाप के सुप्रीमों पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव जी के द्वारा किये कार्यो को जन-जन तक उनका संदेश पहुंचाना है। 
प्रदेश सचिव ने कहा कि आमजनों के हित के लिए जाप सुप्रीमों लगातार चिन्तित हैं। प्रदेशवासियों के सेवा के लिए सदैव तत्पर रहा करते हैं। चाहे राजधानी में बाढ आने की हो चाहे पीएमसीएच व एम्स में गरीबों के इलाज कराने की बात हो सभी कार्यो में जाप सुप्रीमों के साथ कार्यकर्ता आगे रहते हैं। उन्होंने कहा कि चुनाव की घंटी बज चुकी है। अब बरसाती मेढक टरटराने लगे है। अभी से ही जनता को सजग होकर अपने नेता को चुनना है। उन्होंने कहा कि बिहार में जाप सुप्रीमों ही एक ऐसा नेता है जो हर मुसीबत में आमजनों की सेवा आगे रहा करते है। 
जाप कार्यकर्ता गांव-गांव जाकर लोगों को उनके संदेश को पहुंचाकर लोगों को जागरूक कर रहे हैं। संभावित प्रत्याशी ने सापों, अलीगंज, मैना, छतियैनी, चंद्रदीप, नोनी, सोनखार, मैनाचातर के अलावे दर्जनों गांव में जन संपर्क अभियान चलाया। मौके पर दिनेश यादव, गुलाबचंद पंडित, उमेश दास के अलावे दर्जनो लोग मौजूद थे।