बड़ी खबरें

अलीगंज क्रिकेट क्लब को हराकर सिकंदरा ने शील्ड पर जमाया कब्जा

Aliganj :- प्रखंड के मिर्जागंज हाई स्कूल खेल मैदान में सीएसके क्रिकेट क्लब के आयोजित फाईनल मैच का उदघाटन दलित सेना के प्रदेश महासचिव सुभाष पासवान, लोजपा नेता मुकेश कुमार व बाई पी सुमन ने संयुक्त रूप से फीता काटकर किया। फाईनल मैच में उतरे अलीगंज के टीम ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। 

10 ओवर में 3 विकेट खोकर 66 रन का स्कोर खड़ा किया और उसके जबाब में उतरी सिकंदरा क्रिकेट क्लब के टीम ने तीन विकेट खोकर 7 ओवर में ही 67 रन बनाकर मैच को जीत  शील्ड पर कब्जा जमाया। मैच में मैन ऑफ द सीरीज अलीगंज टीम के खिलाड़ी सोनु कुमार व मैन ऑफ द मैच सिकंदरा टीम के खिलाड़ी राकेश कुमार को मिला। मुख्य अतिथि सुभाष पासवान के द्वारा विजेता व उप विजेता टीम को दिया गया। मुख्य अतिथि श्री पासवान ने कहा कि खेल से केवल मन ही नही बल्कि तन का भी विकास होता है। खेल में ईर्ष्या, द्वेष की भावना आपस नही रखनी चाहिए। उन्होंने  कहा कि खेल के माध्यम से आज कई नामचीन खिलाड़ी देश के नाम को गौरान्वित कर रहे है। 

वही लोजपा नेता मुकेश कुमार ने कहा कि कोरोना वायरस से बचाव हेतु सभी लोग मास्क का करें प्रयोग अवश्य करें और एक दुसरे को भी आप युवा सुदूर ग्रामीण क्षेत्रों में भी लोगों के बीच जागरूकता फैलाने का काम करें। जबकि निर्णायक की भूमिका चंदन कुमार व अरूण कुमार ने निभाया।मौके पर युवा लोजपा के राष्ट्रीय सचिव बाई पी सुमन , राम प्रवेश शर्मा,राजीव कुमार , सचिन कुमार, अनुज कुमार के अलावे बड़ी संख्या खेल प्रेमी उपस्थित थे।

No comments