बड़ी खबरें

अलीगंज : कोदवरिया में दिनदहाड़े बमबारी, गोली मारकर मुखिया पति की हत्या

Aliganj News (चन्द्र शेखर आज़ाद)
 Edited By - Abhishek Kumar Jha.:-

 जमुई जिले (Jamui District) अंतर्गत अलीगंज प्रखंड के कोदवरिया पंचायत के वर्तमान मुखिया पारो देवी के पति राजेश यादव उर्फ गुजर यादव की मंगलवार को अज्ञात अपराधियों ने बम मारकर उसकी हत्या कर दिया।


बताया जाता है  कि गूजर यादव भलुआना का रहने वाला था। वह मंगलवार की अहले सुबह 6 बजे अपने दो सहयोगियों के साथ पुराने घर से बजरंगबली के समीप बना नये मकान में आ रहा था। तभी पहले से घात लगाये तीन चार की संख्या में नकाबपोश अज्ञात अपराधियों ने घेरने की कोशिश की जिस पर वह भागने लगा। अपराधियों ने उसके पीठ पर बम से प्रहार कर दिया जिससे उसकी मौत घटनास्थल पर हो गई। घटना के बाद मृतक के परिजन काफी आक्रोशित हैं।
घटनास्थल पर एसडीपीओ राम पुकार सिंह (SDPO Ram Pukar Singh) पहुँचे और पूछताछ शुरू की। खबर लिखे जाने तक काफी मशक्कत के बाद पुलिस आक्रोशित परिजनों को समझाकर लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Postmortem) के लिए जमुई सदर अस्पताल (Jamui Sadar Hospital) भेज दिया है।

 - - कहीं इस कांड में राजनीतिक संलिप्तता तो नहीं ? -

मृतक के परिजन इस कांड में राजनीतिक संलिप्तता बता रहे हैं। पंचायत की मुखिया पारो देवी कहती हैं कि घटना को अंजाम देने में राजनीतिक  प्रतिद्वंदी की भी भूमिका है। इनके सुरक्षा को लेकर चंद्रदीप थानाध्यक्ष गुहार लगाई जा रही थी, बावजूद इसके फरियाद पर अमल नहीं किया जा रहा था। बताया जाता है कि 2014 में मुखिया पति गुज्जर यादव के छोटे भाई प्रमोद यादव की हत्या अपराधियों ने गोली मारकर कर दी थी।

 - - - - -

- क्या कहते हैं प्रशासनिक अधिकारी -

इस संदर्भ में एसडीपीओ रामपुकार सिंह ने बताया कि मृतक पर  घात लगाए अपराधियों ने बम से हमला की और फिर उनकी गोली मारकर हत्या की। अपराधियों की पहचान की जा रही है, उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

No comments