बड़ी खबरें

अलीगंज : समाजसेवियों ने किया लोगों से लॉकडाउन आदेश का पालन करने की अपील

अलीगंज (न्यूज़ डेस्क) :- कोरोना जैसे गंभीर व खतरनाक वायरस से पूरा देश में आग धधक रही है। आमजनों में कोरोना वायरस की भय से बिहार में लॉकडाउन की घोषणा कर दी गयी है।

अलीगंज बाजार में समाजसेवी धर्मेद्र पासवान , अधिवक्ता शशिशेखर सिंह मुन्ना ने अलीगंज बाजार में सभी दुकानदारों व आमजनों से इस भयंकर महामारी से बचाव में सहयोग करने की अपील करते हुए कहा कि  चाय ,पान व अन्य दुकानों को 31मार्च तक बंद रखने की आह्वान करते हुए सहयोग प्रदान करें ,ताकि इस महामारी से बचाव हो सके।उन्होंने सभी लोगों से आग्रह किया कि जिला प्रशासन के द्वारा किये गये लाकॅडाउन का पालन जरूर करें, और आस पास लोगों को जागरूक भी करें। उन्होंने कहा कि पूरा देश इस महामारी से परेशान हैं। इसमें लोगों को सतर्कता व सावधानी बरतनी चाहिए, क्योकि इसकी मुख्य दवा सावधानी व सतर्कता ही है। इसलिए हर लोग इस नियम को अक्षरशः पालन करें, तभी हमलोग इस महामारी से लोगों को बचा सकते हैं। इसमें सभी लोगों की सहभागिता जरूरी है। समाजसेवियो ने घुम-घूमकर लोगों से निवेदन करते हुए दुकानों को बंद करवाया, और लोगों एक दुसरे को इस विषम परिस्थिति में सहयोग करने की संकल्प भी लिया।
मौके पर विक्रमादित्य, चंद्रशेखरआजाद, भानु शेखर, अरूण पासवान, सिंघेश्वर महतो , धर्मेन्द्र कुशवाहा ,आनंदलाल पाठक ने भी सबो से इस भयंकर महामारी से बचाव में अपनी-अपनी सहभागिता सुनिश्चित करने की अपील किया।