बड़ी खबरें

जमुई : कोरोना वायरस से बचाव को ले एबीवीपी ने चलाया जन-जागरण अभियान, कहा मिलकर करेंगे इसका सामना

जमुई : शुक्रवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की जमुई नगर इकाई द्वारा बोधवन तालाब के दलित बस्ती में कोरोना के बढ़ रहे प्रकोप को लेकर जन-जागरण अभियान चलाया गया। अभियान का नेतृत्व पप्पू यादव एवं करण साह ने किया।

मौके पर उपस्थित प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य कुंदन यादव एवं राजा गुलाब सिंह ने कहा कि कार्यकर्ताओं को भी कोरोना से बचाव हेतु मास्क पहनने और सेनिटाइजर का प्रयोग करने के लिए कहा गया। साथ ही यह भी बताया गया कि अगर किसी को खांसी या सर्दी हो तो वह मुंह पर रुमाल रखकर खांसे एवं दूसरे व्यक्ति एक से दो मीटर की दूरी बनाकर रहें जिससे कोरोना का प्रकोप कुछ हद तक सीमित हो सके।
एबीवीपी के विभाग संयोजक शैलेश भारद्वाज तथा जिला  संयोजक निहाल वर्मा ने कहा कि कोरोना को लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के द्वारा पूरे जिले में जनजागरण अभियान चलाया जा रहा है, ताकि लोगों के बीच में जागरूकता फैले। कोरोना से हमें को घबराने की जरूरत नहीं है, बल्कि इससे जागरूक रहने की आवश्यकता है। जागरूकता ही इसका बचाव है। आज पूरा विश्व कोरोना की महामारी से लड़ रहा है। ऐसी परिस्थिति में हमलोगों का भी फर्ज बनता है कि हमलोग एक साथ मिल कर इस महामारी का सामना करें।
मौके पर प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य राहुल सिंह, पूर्व कार्यकर्ता प्रियंक सिंह, उज्वल आर्य, गौतम कुमार, शुभम कुमार, सुधांशु कुमार, रत्न सिंह, शांतनु कुमार, केशव कुमार, राहुल कुमार, सत्यम कुमार, पल्लव कुमार,सहित दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Edited by: Aprajita