Merit Go

Breaking News

कागेश्वर पंचायत में JDU नेता के निरीक्षण में पाई गयी अनियमितता



न्यूज़ डेस्क |अभिषेक कुमार झा】:-

जिले में जनवितरण प्रणाली दुकानदारों (डीलरों) द्वारा आवंटन एवं वितरण में धांधली एवं अनियमितता का मामला फिर से सामने आ रहा है। बता दें यह मामला जिले के खैरा प्रखंडान्तर्गत कागेश्वर पंचायत की है जहां वार्ड नं॰ 2 एवं 3 में यह मामला जदयू नेता राजेश चन्दवंशी द्वारा प्रकाश में लाया गया है।


इस बाबत उन्होंने बताया कि कुछ दिन पूर्व से मैंने अपने पंचायत कागेश्वर में यह मामला ग्रामीणों द्वारा सुना, फिर मैंने इस मामले पर संज्ञान लेकर औचक निरीक्षण करने संबंधित स्थल पर गया। वहां पर लोगों की भीड़ भी देखने को मिली। ग्रामीणों में गीता देवी ने बताया कि जनवितरण प्रणाली दुकानदार (डीलर) द्वारा 2019 के नवंबर, दिसंबर महीने का राशन,किरासन अभी तक नहीं दिया गया है। अतः मैंने ग्रामीणों की बात सुनकर संबंधित पदाधिकारी के समक्ष आवेदन देने का फैसला लिया है। उन्होंने यह भी कहा कि कागेश्वर पंचायत के सभी डीलरों की भी यही स्थिति है।
विदित हो कि हाल ही में मांगोबंदर पंचायत का भी मामला सामने आया था, जिसको लेकर ग्रामीणों ने अनुमंडलाधिकारी जमुई के समक्ष ज्ञापन भी दिया था।वहीं इस बाबत कागेश्वर में कुछ ग्रामीणों ने नाम नहीं छापने के शर्त पर कहा है कि ऐसे ज्ञापन राजनीतिक रंजिश के कारण दिये जा रहे है।