Merit Go

Breaking News

गिद्धौर के बानाडीह में 10 को होगा CM का आगमन, तैयारियां अंतिम चरण में



【न्यूज़ डेस्क | अभिषेक कुमार झा】 :-

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जल जीवन हरियाली यात्रा की तैयारी को लेकर बानाडीह की धरती सजधज कर तैयार है। इसको लेकर हैलीपैड स्थल से लेकर भ्रमण स्थल तक सीएम के स्वागत करने के लिए बेताबी जाहिर कर रहे हैं।
10 जनवरी को होने वाले सीएम के यात्रा के दौरान होने वाले सम्मेलन को लेकर सभा स्थल की तैयारियां अंतिम चरण में हैं।


गिद्धौर के बानाडीह में सीएम के आगमन को लेकर क्षेत्र  के सभी आसपास के विद्यालयों व भवनों के दीवार को जल जीवन हरियाली के थीम से पेंटिंग से सजाया गया है।जबकि जल जीवन हरियाली के थीम पर झांकी के निर्माण किया गया है। इस झांकी के माध्यम से लोगों को जल जीवन हरियाली के लिए संदेश दिया जाएगा। जिला प्रशासन सीएम की यात्रा की तैयारी को अंतिम रूप देने में जी जान से लगे हुए है।
खबर है कि, इस तैयारी के दौरान आने वाले अतिथियों को बैठने के लिए सभा स्थल पर कुर्सी, कालीन,व रेड कार्पेट लगाया जाएगा।
सुरक्षा के दृष्टिकोण से 6 दर्जन से भी अधिक सिक्योरिटी फ़ोर्स सहित वरीय प्रशासनिक अमले के अधिकारी मुस्तैद रहेंगे।  सीएम के आगमन-प्रस्थान रुट पर प्रशासन अतिक्रमण मुक्त अभियान भी चला रही है।  सीएम के आगमन को लेकर  जल-जीवन-हरियाली की थीम पर पेंटिंग से पटी दीवार जिसमें वन्यजीव, पहाड़, जंगल, झरना आदि का चित्रण कर जल जीवन हरियाली के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए अपने तरफ खिंच रहा है। फिलहाल तैयारियों के अंतिम चरण में कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए जिला प्रशासन रात-दिन एक कर बानाडीह गांव को सजाने संवारने में लगे हुए हैं।