Merit Go

Breaking News

पटना : पप्पू यादव के जन्मोत्सव के साथ जीते प्रतिनिधियों का साइंस कॉलेज में हुआ स्वागत


24 DEC 2019

पटना [प्रियंका/सुशान्त] : साइंस कॉलेज परिसर में जन अधिकार छात्र परिषद और युवा परिषद द्वारा जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव के जन्मदिन के साथ पटना यूनिवर्सिटी छात्रसंघ चुनाव में नवनिर्वाचित प्रतिनिधियों का स्वागत समारोह मनाया गया। समारोह में पटना यूनिवर्सिटी के छात्र-छात्राओं के साथ जन अधिकार पार्टी के पदाधिकारी भी उपस्थित रहे।


 पप्पू यादव जी के 52वें जन्मदिन पर समारोह में 52 पाउंड के केक काटकर कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया तथा जन अधिकार छात्र परिषद की ओर से छात्रसंघ चुनाव में जीते उम्मीदवारों को सम्मानित किया गया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए नवनिर्वाचित यूनिवर्सिटी अध्यक्ष मनीष कुमार ने छात्रों के सभी समस्याओं में साथ खड़े होने का भरोसा दिया वहीं जन अधिकार पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री रघुपति सिंह ने कहा कि पटना यूनिवर्सिटी हर दौर में बदलाव का नेतृत्व किया है और छात्र परिषद के जीते उम्मीदवार भी इस परंपरा को बनाये रखे।जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव एजाज अहमद ने सभी जीते उम्मीदवार को बधाई देते हुए,जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री पप्पू यादव के बेहतर स्वास्थ्य की कामना किए रास्ट्रीय महासचिव राजेश रंजन "पप्पू" ने स्वागत समारोह में आये सभी जन अधिकार पार्टी एवं आम छात्रों को धन्यवाद दिए एवं यूनिवर्सिटी के जीते प्रतिनिधयों से यूनिवर्सिटी के बेहतरी लिए काम करने को कहा।

जन अधिकार छात्र परिषद के प्रदेश अध्यक्ष विशाल कुमार ने कहा कि ये सभा आम छात्रों के लिए है उन्ही के वोट से जन अधिकार छात्र परिषद ने जीत हासिल किया,तो जीत की खुशी भी उन्ही छात्रों के साथ ओर उनके ही सहयोग से मना रहे है। कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष आज़ाद चाँद ने कहा कि पटना यूनिवर्सिटी छात्रसंघ आमछात्रो के लिए हर वक्त खड़ा रहेगा। जन अधिकार छात्र परिषद के स्वागत समारोह में जन अधिकार पार्टी के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष राघवेन्द्र कुशवाहा, युवा परिषद के प्रदेश अध्यक्ष बबन यादव, उपाध्यक्ष राजू दानवीर, सन्नी यादव, राहुल रुद्र,रौशन कुमार,मनदीप गुप्ता,अमीर राजा,फैज चाँद, शौकत अली, दीपांकर, बबलू, आशुतोष, इशू यादव, निशान्त कुमार, कुंदन कुमार  सैकड़ो छात्र उपस्थित रहे।