Breaking News

6/recent/ticker-posts

पटना : पाटलिपुत्र इलाके में युवती से गैंगरेप का एक आरोपी गिरफ्तार




पटना | अनूप नारायण :
राजधानी पटना के पाटलिपुत्र इलाके में युवती से गैंगरेप मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने अवन को गिरफ्तार कर लिया। उससे पूछताछ चल रही है। बता दें कि युवती ने पटना हाई कोर्ट के एक अधिकारी व भागवत नगर निवासी के पुत्र मनीष सिंह, अवन भूमि, विपुल कुमार और अश्विनी सिंह पर गैंगरेप का आरोप लगा केस दर्ज कराई है। मनीष चाणक्य लॉ यूनिवर्सिटी का छात्र है। 
विपुल की गर्लफ्रेंड थी पीड़िता
जानकारी के अनुसार युवती इवेंट कंपनी के साथ जुड़कर मॉडलिंग काम करती है। वहीं उसका फ्रेंड विपुल फोटोग्राफर है। बताया जाता है कि युवती और विपुल के बीच में प्रेम संबंध थे।

पुलिस सूत्रों की मानें तो एक इवेंट में विपुल ने उसकी कुछ अच्छी तस्वीरें खींची थी और उसी तस्वीर को देने के लिए युवती को अवन के कमरे पर बुलाया था। वहां पर पहले से मनीष और अश्विनी मौजूद थे।
युवती ने 100 नंबर पर कॉल कर पुलिस को सूचना दी थी कि कुछ लोगों ने कमरे में बंद कर दिया है। उसने जगह का नाम अल्पना मार्केट बताया था। पाटलिपुत्र थाने की पुलिस इलाके में जाकर पता लगाने लगी, लेकिन कुछ हासिल नहीं हुआ।

जब पुलिस ने दोबारा युवती के नंबर पर संपर्क किया तो बताया कि लोगों ने उसे मुक्त कर दिया है। शाम को महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस ने तत्काल युवती का मेडिकल जांच कराई। उसके बाद पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।