Breaking News

जमुई जीआरपी द्वारा अमानवीय व्यवहार का मामला : बर्खास्तगी की मांग कर रहे लोग

लक्ष्मीपुर/जमुई : 
बीते दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हुए जमुई जीआरपी थानाध्यक्ष के अमानवीय व्यवहार के वीडियो के बाद आम लोगों के मन में रोष दिखाई पड़ रहा है। इसे लेकर गुरुवार को लक्ष्मीपुर के सोनदीपी में गांधीवादी विचारधारा के सामाजिक कार्यकर्ता सूर्यावत्स ने विरोध प्रदर्शन किया।

सूर्यावत्स ने कहा कि पैर से मारकर बेहोश यात्री को उठाना ना ही मानवता और ना ही कानून की नजर में जायज है। ऐसी हरकत ने फिर एक बार पुलिस का बर्बर चेहरा लोगों के सामने पेश कर दिया। ऐसे थानाध्यक्ष को तुरंत बर्खास्त करना चाहिए। ऐसे थानाध्यक्ष के पद पर बने रहने से कानून के साथ-साथ इंसानियत भी शर्मसार होता हैै।
उन्होंने कहा कि ऐसे पदाधिकारी का पद पर बने रहने का मतलब है, प्रतिदिन यात्रियों का डर के सारे में गुजरना। यही  हरकत यात्री द्वारा किया जाय तो उसे अपराधि माना जाता हैं लेकिन आज  यह हरकत एक कानून के रखवाले ने किया हैं फिर भी पद पर बने हैं। एक तरफ पुलिस बोलती है भय मुक्त होकर समाज के लोग अपना जीवन यापन करे लेकिन ऐसे थानाध्यक्ष से यात्री को ही भय के सारे में जीना पड़ रहा है।

इस विरोध में महेंद्र सिंह, बिरबल यादव, राकेश कुमार, रूपेश कुमार, श्याम सुंदर यादव, दिनेश यादव, रिंकू सिंह, सनोज कुमार, खुब लाल यादव, प्रिंस कुमार यादव, सुकन यादव, गुड्डू कुमार तांती, लालजीत यादव एवं अन्य लोग शामिल हुए।