Breaking News

सिमुलतला स्टेशन पर होगा सियालदह-बलिया का ठहराव, बोले DRM आसनसोल


सिमुलतला (गणेश कुमार सिंह) :-
जसीडीह झाझा रेलखंड के मध्य सिमुलतला रेलवे स्टेशन पर बुधवार संध्या आसनसोल रीजनल मैनेजर सुमित सरकार अपनी कार्यकाल में पहली बार स्टेशन की गुणवत्ता निरीक्षण के लिए सिमुलतला पहुंचे। जहाँ उन्होंने 31105/31106 सियालदह बलिया एक्सप्रेस की ठहराव के प्रस्ताव को सहमति दी। साथ ही उन्होंने स्टेशन की सौंदर्यीकरण एवं सम्पूर्ण व्यवस्था का जायजा लिया ।


 उन्होंने अपर क्लास वेटिंग रूम की कार्य को मार्च महीने तक अविलंब पूरा करने का निर्देश दिया। उन्होंने रेलवे के राजस्व में इजाफा के लिए ऑटो एवं साइकिल स्टैंड के क्षेत्रफल में विस्तारीकरण पर विशेष ध्यान दिया। सिमुलतला प्रवेश द्वार दुर्गापुर के तर्ज पर बनाये जाने का आदेश दिया वही उन्होंने सिमुलतला को मधुबनी पेंटिंग्स से सजाये जाने की जानकारी ली। 


सियालदह बलिया एक्सप्रेस ट्रेन की ठहराव कब तक होगी पत्रकारों के इस सवाल पर उन्होंने बताया कि जल्द ही ट्रेन का ठहराव दिया जाएगा। किन्तु ट्रैन को तत्काल एक महीने के लिए ही दिया जाएगा। इस एक महीने में ट्रेन की टिकट बिक्रय को देख कर आगे का निर्णय लिया जाएगा। इस अवसर पर डीआरएम सुमित सरकार के सवागत के लिए राजद नेता श्रीकांत यादव, समाजसेवी अशोक सिंह, सहित सैकड़ों क्षेत्रवासी मौजूद थे।