Breaking News

झाझा : मिलेनियम स्टार फाउंडेशन की मांग पर बाढ़ पीड़ितों के लिए युवाओं ने किया धन संग्रह

झाझा/जमुई :
बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए अपना कदम बढ़ा चुकी राष्ट्रीय स्तर पर कार्यरत सामाजिक संस्था मिलेनियम स्टार फाउंडेशन को जिला भर के युवाओं का भी अपार जनसमर्थन मिलने लगा है। इसी क्रम में झाझा प्रखंड क्षेत्र के दर्जनों युवाओं ने सहायता राशि एकत्रित कर सामाजिक दायित्वों के निर्वहन हेतु संस्था के कदमों को मजबूती प्रदान की है।

झाझा प्रखंड क्षेत्रान्तर्गत धमना, दिघरा, सितुचक, नवादा, सिवसौना आदि गांव के धर्मेन्द्र कुमार, प्रभाकर कुमार, अंकुर कुमार, पंकज कुमार, अनुज कुमार, बबलू कुमार, राहुल कुमार, कुंदन पासवान, नीतीश कुमार, सुदामा, मिथुन राज सहित दर्जनों युवाओं ने एकजुट होकर युवाओं द्वारा एकत्रित राशि को मिलेनियम स्टार फाउंडेशन के स्थानीय प्रतिनिधि अभिलाष कुमार ने प्राप्त कर संस्था को सुपुर्द किया।

फाउंडेशन के मीडिया प्रभारी अभिषेक कुमार झा ने बताया कि फाउंडेशन के संस्थापक-अध्यक्ष सुशान्त साईं सुन्दरम के निर्देशन में संस्था द्वारा लगातार बाढ़ पीड़ितों के राहत के लिए अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान के तहत जमुई जिले के अन्य हिस्सों से भी इच्छुक व्यक्ति पुराने कपडे, खाद्य पदार्थ एवं सहायता राशि देकर पीड़ितों को राहत पहुंचाने का पुनीत कार्य कर रहे हैं।

फाउंडेशन के उपाध्यक्ष प्रशांत कुमार ने बताया कि राष्ट्रीय स्तर पर कार्यरत हमारी संस्था की सोशल मीडिया के माध्यम से भी लोगों तक हमारी पहुंच बनी है। अब सामाजिक सत्कार्यों में योगदान देने के इच्छुक लोग स्वयं हमसे संपर्क करते हैं एवं अपने-अपने क्षेत्र में निर्देशानुसार सामाजिक गतिविधि को आगे बढ़ाते हैं।

वहीं बिहार प्रदेश प्रोग्राम कोऑर्डिनेटर अक्षय कुमार सिंह ने बताया कि सालों भर मिलेनियम स्टार द्वारा जरूरतमंद लोगों के बीच आवश्यक सामग्रियों का वितरण, स्वास्थ्य जागरूकता कार्यक्रम, शैक्षणिक कार्यक्रम आदि कराए जाते रहते हैं।