Breaking News

सोनो : रिमझिम बारिश में लोगों ने नम आंखों से माँ दुर्गा को दी विदाई

सोनो (न्यूज़ डेस्क) :-
प्रखंड में हर्षोल्लास के साथ दुर्गा पूजा पर्व मनाया गया। लोगों ने रिमझिम बारिश में ही नम आंखों से माँ को विदाई दी। महिलाओं ने सिंदूर की होली खेलती हूई और माँ की खोइन्छा भर कर नम आंखों से दी विदाई। नौ दिवसीय शारदीय नवरात्र पर्व को श्रद्धालुओं ने कुंवारी कन्याओं को भोजन करा कर नवमी तिथि को व्रत समापन किया।


प्रखंड के सोनो चौक पर , पैनबाजन, पैरामटियाना , बटिया, बौझायत, विजैया, महेश्वरी , चरकापत्थर, अगहरा में श्रद्धालुओं ने भव्य पंडाल बनाकर माँ दुर्गा की प्रतिमा स्थापित की। प्रशासन की ओर से सभी जगहों पर पुलिस के साथ दणडाधिकारी मुस्तैदी के साथ तैनात थे। पैरामटियाना व अगहरा दुर्गा मंदिर में लोगों ने कुछ कहा सुनी को लेकर आपस में ही भीड़े।
थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने मेले में उत्पात मचाने वाले लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करते हुए हिरासत में लेने की बात कही। थानाध्यक्ष ने दुर्गा पूजा के दौरान कई शराबी व मनचलों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत के लिए जमुई जेल भेज दी गई है।
 

 रिमझिम बारिश के बावजूद लोगों मेले का लुफ्त उठाया। बच्चों ने जमकर खिलौनों की खरीददारी की। रिमझिम बारिश से दुकानदार भाईयों की उदासी को देखते हुए प्रतिमा की विसर्जन मंगलवार को न करके बुधवार कक किया। रावण वध कार्यक्रमप्रखंड में कहीं देखने को नहीं मिला।

Input - (मदन शर्मा, सोनो)