Breaking News

इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर एक्ट्रेस बनीं जमशेदपुर की ईनुश्री

मनोरंजन [अनूप नारायण] :
श्री राम जानकी फिल्म्स के बैनर तले बनकर तैयार मैथिली फिल्म लव यू दुल्हन का प्रदर्शन जल्द ही होने वाला है। इस फिल्म के निर्माता हैं रजनीकांत पाठक व विष्णु पाठक। इस फिल्म की नायिका है ईनुश्री।
जमशेदपुर, झारखण्ड में पली बढ़ी ईनु श्री ने उड़ीसा में भुवनेश्वर के आईटीटीईआर से इंजीनयर की पढ़ाई पूरी करने के बाद, अभिनेत्री बनी ईनु श्री ने भोजपुरी सिनेमा से अपना फ़िल्मी करियर की शुरुआत की है।
इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने के साथ साथ चार साल तक थियेटर में भी महारत हासिल की है। इसके अलावा अनुपम खेर एक्टर प्रिपेयर से एक्टिंग की बारीकियाँ भी सीखी हैं। बचपन से ही अभिनय में रूचि होने की वजह से स्कूल एवं कॉलेज में होने वाले फंक्शन व प्रतिस्पर्धा में ये हमेशा अव्वल रही हैं, और प्रथम श्रेणी का पुरस्कार के साथ साथ मेडल भी हासिल करती रही हैं।  उन्हें थियेटर के सीनियर कलाकारों ने फ़िल्म जगत में करियर बनाने की प्रेरणा मिली।
बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर को वे अपना आदर्श मानती हैं। भोजपुरी फिल्म खिलाड़ी,  होगी प्यार की जीत, त्रिदेव रिलीज हो चुकी है। आने वाली भोजपुरी फिल्म दहशत, जंग सियासत के, हर हर महादेव, तुम्हारे प्यार की कसम, कहानी किस्मत की, राधे रंगीला तथा मैथिली फिल्म लव यू दुल्हिन हैं।