Breaking News

धमना : मां विषहरी की वार्षिक पूजनोत्सव संपन्न, भक्तों ने टेका माथा

न्यूज़ डेस्क | अभिषेक कुमार झा】:-

झाझा प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत धमना गांव में मां विषहरी की वार्षिक पूजनोत्सव धूमधाम से सम्पन्न हुई। जानकारी अनुसार, मां विषहरी के इस प्राचीन मंदिर का निर्माण सन् 1995 ई. में स्व.डोमन रजक ने करवाया था। मन्दिर के पुजारीआचार्य जय नारायण  पाण्डेय बताते हैं कि मंदिर में स्थापित मां विषारी में काफी यश है। क्षेत्र भर के लोगों के लिए मां विषहरी का ये मंदिर वर्षों से ही आस्था का केन्द्र रहा है। जो भी भक्त सच्चे व नि:स्वार्थ भाव से जो भी लोग मां के वंदना करते हैं उनकी  सर्व मनोकामनाएं शीघ्र ही पूर्ण होती है। 


इधर, मां विषहरी की महिमा का बखान करते हुए मंदिर के यजमान किशोरी राजा ने बताया कि विधि- व्यवस्था और पारम्परिक रूप से पूरे नियम निष्ठा के साथ पूजनोत्सव आयोजन को सफल बनाया जाता है। मौके पर श्रद्धापूर्वक भव्य रूप से हवन का भी आयोजन कराया गया।
अनुष्ठान में सफल आयोजन में सामाजिक संस्था मिलेनियम स्टार फाउंडेशन के प्रतिनिधि अभिलाष कुमार, ग्रामीण परमेश्वर यादव, लखन ठाकुर, राधे गोस्वामी, मुनीलाल गोस्वामी,  धीरेंद्र रजक, लक्ष्मी साह, संजय यादव, महेंद्र यादव, रोहित यादव, पंकज साह, अजीत रजक, मंटू ठाकुर, दीपक रजक, शैलेंद्र  आचार्य, रंजीत यादव आदि दर्जनों युवा कार्यकर्ताओं ने अपना योगदान दिया।