Breaking News

बड़ी खबर! पंजाब में यूपी-बिहार के छात्रों पर जानलेवा हमला, एक का सिर फटा

सेंट्रल डेस्क : पंजाब के कॉलेज में पढ़ रहे यूपी-बिहार के छात्रों पर जानलेवा हमला हुआ है. लुधियाना के गुरुनानक देव इंजीनियरिंग कॉलेज में स्थानीय पंजाबी छात्रों ने सोमवार की देर शाम यूपी-बिहार के छात्रों को बेरहमी से पीटा. हमले में एक छात्र का सर फट गया है, जबकि दर्जन भर से अधिक छात्र घायल हुए हैं. सर फटने वाले छात्र का नाम राहुल बताया जा रहा है. जो कि उक्त कॉलेज में इलेक्ट्रिकल ब्रांच में द्वितीय वर्ष का छात्र है. वह मूल रूप से बिहार का रहने वाला है.
घटना के बाद यूपी-बिहार के छात्रों ने लुधियाना एसीपी के नाम से एक आवेदन दिया है. जिसमें उन्होंने लिखा है कि पंजाब के स्थानीय विद्यार्थी दूसरे राज्यों के विद्यार्थियों का मानसिक एवं शारीरिक शोषण कर रहे हैं. कॉलेज कैंपस में दूसरे राज्य के लड़कों को पकड़-पकड़ कर मार रहे हैं. यहां के अध्यापक एवं कर्मचारी सभी आपस से मिले हुए हैं और वह हमारी बिल्कुल नहीं सुन रहे हैं.
छात्रों ने आरोप लगाया है कि कॉलेज प्रबंधन इस बात को दबाना चाहता है ताकि कॉलेज का रेपुटेशन बना रहे. इस आवेदन में छात्रों ने लिखा है कि हमें इतना मारा गया है कि सिर फट गया है और खून निकल रहा है.

यूपी-बिहार के छात्रों ने कॉलेज के सेकंड और थर्ड ईयर के स्थानीय पंजाबी छात्रों पर आरोप लगाया है और उन्हें इस आवेदन में आरोपित बनाया है.
छात्रों ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एवं यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नाम से भी एक आवेदन लिखा है जिसमें उन्होंने लिखा है कि यूपी-बिहार के छात्रों को हॉस्टल में बंद करके रखा गया है. साथ ही उन्होंने आग्रह किया है कि इस मामले पर जल्द से जल्द सुनवाई की जाए.

बता दें कि इस मामले के बाद कॉलेज को अगले दो दिनों के लिए बंद कर दिया गया है एवं छात्रावास में बड़ी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है. वहीं यूपी-बिहार के छात्रों में भय की स्थिति बनी हुई है.