Breaking News

सोनो थानाध्यक्ष बोले, मॉब लिंचिंग को लेकर प्रशासन गंभीर , कानून को हाथ नहीं लें

सोनो (न्यूज़ डेस्क) :-
सोमवार को सोनो थाने में थानाध्यक्ष राजेश कुमार की अध्यक्षता में मॉब लिंचिंग को लेकर बैठक आयोजित की गई। आयोजित बैठक में प्रखंड विकास पदाधिकारी रवि के आलावे स्थानीय जनप्रतिनिधि व राजनीतिक दल के लोगों ने भाग लिया। 


बैठक में थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने कहा कि मोब लिंचिंग को लेकर पुलिस प्रशासन पूरी तरह से गंभीर है और लोगों को अपने हाथ में कानून नहीं लेना चाहिए। आजकल क्षेत्र में प्रेम प्रसंग , बच्चा चोरी एवं अन्य प्रकार की घटनाओं पर लोग एकत्रित होकर कानून अपने हाथ में ले लेते हैं। कानून को अपने हाथ में न ले और पुलिस को तुरंत सुचना दे। अफवाह फैलने पर पुलिस प्रशासन को सुचना जरूर दे। क्षेत्र में स्थानीय मुखिया, सरपंच, पंचायत समिति, बार्ड सदस्य, पंच सदस्य के आलावे बुद्धिजीवी वर्ग के लोगों की यह दायित्व है कि मॉबलिंचिंग को लेकर लोगों को जागरूक करें। स्थानीय जनप्रतिनिधि अपने स्तर से गांव में कमिटी भी बनाकर लोगों को जागरूक करें।
इस अववसर पर जदयू प्रखंड अध्यक्ष सह ढोढ़री मुखिया प्रतिनिधि संजय मंडल, लोहा पंचायत के मुखिया जमादार सिंह, विकास मित्र सह मुखिया प्रतिनिधि शंकर दास, सारेबाद सरपंच प्रतिनिधि गंगा यादव, लखनकियारी पंचायत के सरपंच मिथलेश पाण्डेय, एएसआई शब्वीर अहमद, जीविका दीदी भी उपस्थित थे।
Input - (मदन शर्मा, सोनो)