Breaking News

डूबते शहर में टूटते रिश्ते की दर्दनाक दास्तां! ऐश्वर्या के साथ राबड़ी आवास में मारपीट

पटना [अनूप नारायण] :
मौसम के बदले मिजाज से राजधानी पटना बाढ़ का सामना कर रहा है वहीं दूसरी तरफ आज नवरात्रि भी प्रारंभ है।तबाही और भक्ति खबरों के बीच एक बड़ी खबर आ रही है बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास से जहां तेज प्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या राय ने फिर एक बड़ा आरोप अपनी ननद मीसा भारती पर  लगाया है।लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की पत्नी  ऐश्वर्या राय ने अपनी ननद मीसा भारती पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है  की उन्हें खाना नहीं दिया जाता है घर में बंद रखा जाता है मामले में अपडेट का इंतजारआपकों बता दें कि तेजप्रताप और एेश्वर्या के बीच शादी के कुछ ही दिनों बाद रिश्तों में अनबन खटास आ गई थी और तेजप्रताप ने एेश्वर्या राय को तलाक देने का फैसला लिया था और वहीं तेजप्रताप यादव ने हिन्दू मैरेज एक्ट 13 (1A) के तहत प्रधान न्यायाधीश परिवार न्यायालय पटना की अदालत में पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक़ की अर्ज़ी 1208/18 दी जिसपर सुनवाई अभी भी जारी है।
आपकों बता दें कि तेजप्रताप यादव को अपनी पत्नी से तलाक वापस लेने के लिए लालू परिवार की तरफ से काफी दबाव भी डाला गया लेकिन वो किसी भी हाल में अपना फैसला बदलने के लिए तैयार तक नहीं हुए।
आपकों बता दें कि तेज प्रताप यादव ने परिवार न्यायालय के प्रधान न्यायाधीश की अदालत में तलाक की जो अर्जी दायर की है उसमें उन्होंने तलाक़ का आधार पत्नी ऐश्वर्या राय का क्रूर व्यवहार बताया है और उसमें लिखा गया है कि दांपत्य जीवन में उन्हें पत्नी के व्यवहार से काफ़ी दुख पहुंचा है इसलिए वे तलाक़ लेने का फ़ैसला किए हैं।
वहीं इस बारे में तेज प्रताप यादव ने कहा था की जो आवेदन कोर्ट में दिया है वो एक सच्चाई है घुट-घुटकर जीने से कोई फ़ायदा है नहीं है।
और उसके बाद कोर्ट में तलाक़ की अर्ज़ी दायर करने की खबर मिलते ही ऐश्वर्या राय अपने परिवार समेत राबड़ी देवी से मिलने पहुंचीं थीं और वहीं रह रही थीं।
तलाक की अर्ज़ी देने के बाद तेज प्रताप पिता लालू प्रसाद यादव से मिलने के लिए रांची भी चले गए थे जिसके बाद दोनों परिवारों की ओर से सुलह की कोशिशें भी तेज की गई वहीं राबड़ी देवी ने ऐश्वर्या और उनके घरवालों से बात की और आश्वासन भी दिया कि तेजप्रताप मान जाएंगे और तलाक की अर्जी वो अपना वापस ले लेंगे।
आपकों बता दें कि पिछले साल 12 मई को तेज प्रताप यादव की शादी ऐश्वर्या राय से हुई थी और दो पूर्व मुख्यमंत्रियों के परिवार में बहुत धूमधाम से हुई इस हाई प्रोफ़ाइल शादी में न केवल बिहार बल्कि देश की कई नामी-गिरामी हस्तियों ने भी शिरक़त की थी अपनी उपस्थिति दर्ज कराई थी।
वहीं शादी के बाद तुरंत ही लालू के घर में कुछ अच्छी बातें हुईं जिसके बाद राबड़ी देवी ने कहा था हमारी बहू लछमिनिया अच्छे लक्षण वाली है और उसके आने से घर में बहुत सारी खुशियां भी आई हैं।
उन्हीं दिनों तेज प्रताप यादव ने सोशल मीडिया नेटवर्क पर पत्नी ऐश्वर्या राय के साथ एक तस्वीर डाली थी जो काफ़ी वायरल भी हुई और तस्वीर में साइकिल पर ऐश्वर्या को आगे बिठाए दिख रहे तेज प्रताप यादव ने तस्वीर के कैप्शन में पत्नी के लिए प्रेम का इज़हार भी किया था।
वहीं वर्ष 2015 के विधानसभा चुनाव के हलफ़नामे के मुताबिक तेज प्रताप ने बारहवीं तक की पढ़ाई की है जबकि ऐश्वर्या राय ने पटना के नॉट्रेडैम एकेडमी से बारहवीं तक की पढ़ाई करने के बाद दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक किया है और उन्होंने एमिटी यूनिवर्सिटी से मास्टर्स की डिग्री भी हासिल की है।