Breaking News

सांसद सह अभिनेता रवि किशन के घर पधारे गणपति बप्‍पा, किया परिवार संग स्‍वागत

मनोरंजन | अनूप नारायण :
देश भर में आज श्री गणेश चर्तु‍थी धूमधाम से मनाई जा रही है। हर साल की तरह इस बार भी मेगा स्‍टार और गोरखपुर सांसद रवि किशन के घर गणपति बप्‍पा का आगमन हुआ, जिसका स्‍वागत उनके पूरे परिवार ने दिल खोल कर किया। रवि किशन ने अपनी फैमली के साथ पहले विघ्‍नहर्ता श्री गणेश की प्रतिमा स्‍थापित कर पूजा – अर्चना की।
 उसके बाद सबों को बधाई व शुभकामनाएं दी। उन्‍होंने कहा कि भगवान गणेश महाराज सभी के लिए प्रेम, शांति और खुशहाली लाएं। हर वर्ष की तरह मंगलमूर्ति श्री गणेश जी हमारे घर पधारे हैं।
रवि किशन ने कहा कि बप्‍पा की लीला अपरंपार है। उनकी कृपा हम पर और हमारे परिवार पर सदैव बनी रहती है। तभी तो कल दिल्‍ली से मुंबई आने के क्रम में हवाई जहाज में कुछ खराबी आयी, मगर कोई बड़ी अनहोनी टल गई। क्‍योंकि मुझे बप्‍पा पर भरोसा है कि वे अपने भक्‍तों का कभी बुरा होने नहीं देते। आज गोरखपुर की जनता ने आदरणीय श्री नरेंद्र मोदी जी के एक सिपाही के रूप में चुनकर मुझे संसद में भेजा। इसमें भी बप्‍पा का आशीर्वाद मेरे साथ थे। बप्‍पा साल में एक बार तो आते हैं, लेकिन अपने भक्‍तों के सारे कष्‍ट हर ले जाते हैं। हमारा पूरा परिवार हर साल उनका बेसब्री से इंतजार करता है।
वहीं, रवि किशन के पर्सनल पीआरओ संजय भूषण पटियाला ने बताया कि आज रवि किशन के घर सुबह से ही उत्‍सव का माहौल है, क्‍योंकि उनके घर गणपति बप्‍पा की प्रतिमा बड़े धूमधाम से स्‍थापित की गई है। रवि किशन की धर्मपत्‍नी प्रीति शुक्‍ला और उनके बच्‍चे भगवान गणेशा के आगमन पर भक्तिभाव में डूबे नजर आये और उन्‍होंने भी सबों को शुभकामनाएं दी।