Breaking News

KIIT नन्हीपरी लिटिल Miss India के ऑडिशन में छाया बिहार के बच्चों का जलवा

पटना [अनूप नारायण] :
केआईआईटी यूनिवर्सिटी के बैनर तले आयोजित केआईआईटी नन्हीपरी लिटिल मिस इंडिया -2019 का बिहार ऑडिशन शनिवार को विद्यापति भवन, पटना में सम्पन्न हुआ। इस ऑडिशन में पटना के तानसेन स्कूल ऑफ म्यूजिक सहित बिहार के अन्य कई स्कूल के बच्चों ने बढचढकर हिस्सा लिया जिसमें समृद्धि, ऐश्वर्या अंकिता, वेदिका, सानू प्रिया, हनी प्रिया, दीपाली, अंजलि व सानिया ने सबको अपने बेहतरीन प्रदर्शन से आकर्षित किया।

विदित हो की बच्चों पर आधारित यह बिहार का अब तक का सबसे बड़ा किड्स शो है, जिसमें फैशन, डांसिंग, सिंगिंग एवं म्यूजिक शामिल है। इस ऑडिशन में बिहार के कोने - कोने से आये सैकड़ों बच्चों ने बढ़ - चढ़कर हिस्सा लिया। इस शो के पहले ऑडिशन में बच्चों ने अपनी प्रतिभा का बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए एक - दूसरे को कड़ी टक्कर दी। 13 से लेकर 16 साल तक के बच्चों ने निर्णायकों को अपने डांसिंग, सिंगिंग, फैशन के कैट वॉक - रैंप वॉक व म्यूजिक से सबको झूमने पर मजबूर कर दिया। छोटे - छोटे बच्चों की अदाकारी देखने लायक थी।
निर्णायकों संग मौजूद दर्शकों ने भी इस कार्यक्रम का भरपूर लुफ्त उठाया। इस अवसर पर निर्णायक के रूप में उपस्थित स्मिता मोहन्ती ने कहा कि यह शो का 19वा संस्करण है जो अब पूरे भारत वर्ष में प्रसिद्धि के शिखर पर है । इस शो का आयोजन बेटियों के हौसले को बढ़ावा देने के लिए किया जाता है। उन्होंने कहा कि यहां से चुने गए प्रतिभागियों को भुबनेश्वर में आयोजित होने वाले ग्रैंड फिनाले में प्रदर्शन करना होगा।

मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित तानसेन स्कूल ऑफ म्यूजिक के संस्थापक आशुतोष कुमार ने कहा की छोटे - छोटे बच्चों को अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करने का यह सशक्त मंच है । यह बिहार का पहला किड्स शो है जिसमें बच्चे अपने विभिन्न प्रकार के टैलेंट का प्रदर्शन एक मंच पर कर सकते हैं।

ऑडिशन में निर्णायक के रूप में एमटीवी मुम्बई से नील मिश्रा, केआईआईटी यूनिवर्सिटी से स्मिता मोहन्ती व तानसेन स्कूल ऑफ म्यूजिक से रमाकांत झा रमन उपस्थित थे।