Breaking News

सकारात्मक सोच, युवा जोश और नए उमंग के साथ आगे बढ़ेगा gidhaur.com

[न्यूज़ डेस्क | अभिषेक कुमार झा] :-

क्षेत्र का सर्वाधिक पढ़ा जाने वाला पोर्टल gidhaur.com सूचनाओं के आदान प्रदान में लोगों का सदैव विश्वसनीय रहा है। पोर्टल को और अधिक धार देने के लिए गिद्धौर प्रखंड के विभिन्न पंचायतों से जुड़े रिपोर्टर्स की बैठक गिद्धौर-जमुई मुख्य मार्ग स्थित सीएससी भवन में सम्पन्न हुई।


सोमवार को हुए इस बैठक की अध्यक्षता सर्किल रिपोर्टर धन्नजय कुमार 'आमोद' ने की।
वहीं, gidhaur.com के इस मासिक बैठक में मुख्य रूप से भाग लेते हुए चीफ एग्जेक्युटिव एवं एडिटर इन चीफ सुशान्त साईं सुन्दरम ने कहा कि पाठकों की विश्वसनीयता को बरकरार रखने के लिए सकारात्मक सोच, युवा जोश और नए उमंग के साथ आगे बढ़ने की आवश्यकता है। नकारात्मक विचारों वाले लोगों को हम साथ काम करने की जगह नहीं देते। इसलिए सभी को अपने विचारों में भी परिवर्तन लाने की जरूरत है। जबसे gidhaur.com की शुरुआत की गई है तब से लोगों का भरपूर प्यार और मार्गदर्शन मिला है। सबका भरोसा भी हम पर बढ़ा है। gidhaur.com सूचनाओं के आदान-प्रदान का एक बेहतर जरिया बनकर उभरा है।

उन्होंने संवाददाताओं को निर्देश दिया कि अधिकाधिक लोगों तक हमारी पहुँच बने इस दिशा में भी एकत्व होकर काम करना है। इसे बहुत अधिक विस्तृत करने की बजाय गिद्धौर एवं आसपास के क्षेत्रों से भी कंटेंट इकट्ठा करने की आवश्यकता है। श्री सुन्दरम् ने कहा कि यह लोगों का भरोसा और प्यार ही है कि अब तक 11 लाख से भी अधिक बार gidhaur.com को पढ़ा जा चुका है।
इस बैठक में सर्किल रिपोर्टर धनंजय कुमार 'आमोद', मौरा से अजीत कुमार झा, सेवा से सदानन्द पंडित, सहयोगी संवाददाता संजीवन सिंह, पूर्वी गुगुलडीह से रूदल पंडित आदि मौजूद थे।