Breaking News

युवा लोजपा की बैठक में बोले जिलाध्यक्ष ई. निर्भय - देश के युवा नेताओं में सर्वश्रेष्ठ हैं चिराग पासवान


जमुई [सुशांत साईं सुन्दरम] :

युवा लोक जनशक्ति पार्टी की प्रखंड समीक्षा एवं संगठन विस्तार बैठक गुरुवार को जमुई स्थित द्वारिका विवाह भवन में आयोजित की गई. उक्त बैठक की अध्यक्षता युवा लोजपा के जमुई जिलाध्यक्ष ई. निर्भय सिंह ने की.

बैठक में मुख्य रूप से युवा लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय सर्राफ एवं युवा लोजपा के बिहार प्रदेश अध्यक्ष अरविन्द सिंह ने हिस्सा लिया. इस बैठक में युवा लोजपा के जिलाभर के कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया एवं जमुई प्रखंड तथा नगर के कई युवा कार्यकर्ताओं ने युवा लोजपा के जिलाध्यक्ष ई. निर्भय सिंह के नेतृत्व में पार्टी की सदस्ता ग्रहण की.
इस मौके पर युवा लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय सर्राफ ने कहा कि राष्ट्रीय स्तर पर पार्टी को मजबूती देने के लिए कार्यकर्ताओं की सहभागिता आवश्यक है. उन्होंने लोक जनशक्ति पार्टी की नीति एवं सांसद चिराग पासवान द्वारा किये जा रहे विकास कार्यों को बूथ एवं ग्रामीण स्तर पर पहुँचाने का आग्रह भी किया.
बैठक की अध्यक्षता कर रहे युवा लोक जनशक्ति पार्टी के जमुई जिलाध्यक्ष ई. निर्भय सिंह ने कहा कि हमारा राष्ट्र युवा शक्ति का राष्ट्र है. राष्ट्रीय जनसंख्या में भी अधिकाधिक संख्या युवाओं की है. हमारे प्रेरक एवं आदर्श स्वामी विवेकानंद, भगत सिंह, खुदीराम बोस जैसे महापुरुष हैं. जिन्होंने हमारे देश के लिए युवावस्था में ही अपने जीवन का बलिदान दिया. वर्तमान समय की बात करें तो हमारे जमुई लोकसभा के प्रतिनिधि के रूप में युवा हृदय सम्राट चिराग पासवान है. आज जमुई जिला को लोग चिराग पासवान के जमुई नाम से जान रहे हैं.
ई. निर्भय ने कहा कि अभी कुछ दिनों पहले हम सबने देखा कि सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने हमारे सांसद चिराग जी से संबंधित प्रश्न कौन बनेगा करोड़पति सीजन 11 में पूछा था. उस समय हम लोगों को काफी गर्व महसूस हुआ क्योंकि पूरे भारतवर्ष में कई युवा नेता है लेकिन हमारे सांसद जरूर उन सबों में सर्वश्रेष्ठ है जिसके कारण सदी के महानायक ने पूरे देश के सामने सिर्फ चिराग पासवान का ही नहीं हमारे क्षेत्र जमुई का भी नाम लिया.
उन्होंने आगे कहा कि अभी कुछ माह पूर्व भी इसी तरह का एक और वाकया हुआ था. हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी सभी सांसदो के सामने हमारे सांसद का नाम लेकर कहा कि अगर संसद में आना सीखना है तो चिराग पासवान से सीखो. अब यह हम सभी की जिम्मेदारी है की समर्पण और सक्रियता के साथ चिराग पासवान जी के हाथों को मजबूती प्रदान करें.

बैठक में युवा लोजपा का संगठन विस्तार करते हुए विमल वर्मा को जिला उपाध्यक्ष, राज रतन दास को जिला सचिव, विजय ठाकुर को बरहट प्रखंड अध्यक्ष, दुवेश रावत को नगर महासचिव, मो. निसार को नगर सचिव, मंटू कुमार को जिला महासचिव, विकास सिंह को जिला मीडिया प्रभारी समेत दर्जनों अन्य कार्यकर्ताओं को पद सौंपा गया.
बैठक में युवा लोजपा के प्रदेश सचिव रिंकू सिंह, लोजपा आई टी सेल के जिला उपाध्यक्ष मिथलेश पासवान, युवा नगर अध्यक्ष रामप्रवेश सिंह, सुरेंद्र ताँती, दीपक पासवान, सोनू सिंह, गुंजन तिवारी के अलावा सैंकड़ों युवा कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया. बैठक का संचालन युवा लोजपा के जमुई प्रखंड अध्यक्ष गौतम पासवान ने किया.