Breaking News

सोनो : डीबीटी ऑनलाइन को लेकर बीआरसी भवन में हुई बैठक

सोनो [मदन शर्मा] :
सोमवार को स्थानीय बीआरसी भवन में प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी सीताराम दास की अध्यक्षता में डीबीटी ऑनलाइन को लेकर बीआरपी व सीआरसीसी की बैठक की गई। बैठक में आये जिला कार्यक्रम पदाधिकारी राजदेव राम ने कहा है कि डीबीटी ऑनलाइन जिला में सोनो प्रखंड पिछड़ रहे हैं, जिसे पूरा करने के लिए सीआरसीसी व बीआरपी शिक्षकों की बैठक की गई है। सभी को जल्द ही डीबीटी ऑनलाइन की टारगेट पूरा करने का समय दिया गया है।
सुनने में आया है कि प्राथमिक विद्यालय प्रखंड कॉलोनी के छात्रों की पोशाक राशि अभी तक बिहार क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक छात्रों की खाते में नहीं भेजी गई है। जिस वजह से प्राधानाध्यापक बैंक की चक्कर लगा रहे हैं। ऐसी परिस्थिति में डीबीटी ऑनलाइन होना फयदेमंद रहेगा। डीबीटी ऑनलाइन से अब छात्रों की खाते में राशि सीधे भेजे जायेंगे। आगे उन्होंने बड़ी सख्ती से कहा है कि जल्द ही डीबीटी ऑनलाइन पूरा करें अन्यथा कार्रवाई होगा।

जिला एमडीएम प्रभारी मो. शमशी ने भी कहा है कि प्रखंड कस किसी भी विधालय में एमडीएम बंद नहीं होने चाहिए।एमडीएम से संबंधित पदाधिकारी समय-समय पर मोनिटरिंग करते रहें। नवोदय विद्यालय में प्रवेश के लिए 3 अक्टूबर तक समय बढा़या गया है। इस अवसर पर जिला एमआइएस प्रमोद कुमार, प्रखंड एमडीएम प्रभारी राजेश कुमार सिंह, बीआरपी राजेश कुमार गुप्ता, प्रदीप आर्य, सीआरसीसी नकुल यादव, अनुराधा कुमारी, रोहित कुमार सिंह, रंजन कुमार सिंह आदि उपस्थित थे।