Breaking News

सोनो में DPO ने विद्यालय निरीक्षण के दौरान निभाई शिक्षक की भूमिका

सोनो (न्यूज़ डेस्क) :-

शनिवार को प्रखंड मुख्यालय के प्लस टू राज्य संपोषित उच्च विद्यालय सोनो में डीपीओ श्याम नारायण सिंह ने औचक निरीक्षण किया है। औचक निरीक्षण में विद्यालय की साफ सफाई, स्वच्छता  को लेकर काफी संतुष्ट नजर आए। 


विद्यालय में सभी शिक्षक उपस्थित पाये गये। शिक्षकों द्वारा छात्रों की पढ़ाने की शैली को सराहा। उन्होंने कहा कि ऐसे विद्यालय को जिला मे होनी चाहिए थी। सुदूर क्षेत्र में ऐसे विद्यालय मिशाल है। इस विद्यालय की छात्र ने विद्यालय ही नहीं जिला को भी सम्मान बढा़या है। 
आज के कोचिंग संस्थान के युग में बिहार सरकार की विद्यालय एक मिशाल हैं। डीपीओ श्याम नारायण सिंह ने दशम वर्ग के छात्रों की क्लास खुद ली और काफी संतुष्ट नजर आए। विद्यालय की चारदीवारी, खेल की मैदान , विद्यालय की पेड़ पौधे से स्वच्छ वातावरण जिला मे दर्जनों विद्यालय को देखें परंतु कहीं इस तरह की नहीं प्राप्त हुई। विद्यालय के शिक्षकों मे आपसी तालमेल, पढा़ने की शैली कहीं नहीं मिली। विद्यालय के प्रभारी प्राध्यापक प्राशंत कुमार से विद्यालय के सारी रजिस्टर का भी निरीक्षण किया।


इस अवसर पर प्रभारी प्राध्यापक प्राशंत कुमार सिंह, शिक्षक कामेश्वर यादव ,नवीन कुमार, विद्यालय प्रबंध समिति के सदस्य सह राजद के वरिष्ठ नेता सीताराम यादव सहित छात्र छात्रा उपस्थित थे।

Input - (मदन शर्मा, सोनो)