Breaking News

देशभक्ति को समर्पित कल्‍लू की नायाब फिल्‍म ‘छलिया’ का ट्रेलर आउट



मनोरंजन | अनूप नारायण :
स्‍टार वर्ल्‍ड बैनर तले बनी सुपर स्‍टार अरविंद अकेला कल्‍लू की मोस्‍ट अवेटेड भोजपुरी फिल्‍म 'छलिया' का ट्रेलर आज आउट हो गया है। यह फिल्‍म भोजपुरी सिने स्‍क्रीन की सबसे नायब देश‍भक्ति फिल्‍म हो सकती है, जो फिल्‍म के ट्रेलर से मालूम पड़ता है। ‘छलिया’ कल्लू की सबसे बड़ी एक्शन और रोमांस वाली पारिवारिक फिल्म है, जिसके निर्देशक प्रमोद शास्‍त्री और निर्माता गौतम सिंह हैं। फिल्‍म में कल्‍लू के अपोजिट यामिनी सिंह की केमेस्‍ट्री भी ट्रेलर में बेहतरीन है।

‘दुश्‍मन की सेवा लात से और देश की सेवा हाथ से’ जैसे दमदार डायलॉग फिल्‍म को और भी मजबूत से उभारने वाले हैं। इसके अलावा ट्रेलर में शानदार एक्शन, जानदार अभिनय और कलाकारों की पावरफुल केमेस्‍ट्री भी देखने को मिल रही है। वहीं गानों की बात करें तो फिल्‍म के सभी गाने बेहद कर्णप्रिय है। फिल्‍म में एक्‍शन, इमोशन, रोमांस, ड्रामा के साथ वो सब कुछ है, जो एक कमर्सियल फिल्‍मों में होता है।   

फर्स्‍ट लुक के अनुसार ही फिल्‍म का ट्रेलर भी लोगों के साथ संवाद करती नजर आ रही है। इसको लेकर निर्देशक प्रमोद शास्‍त्री ने बताया कि हमने एक बेहद अच्‍छी फिल्‍म बनाई है, जो इंटरटेमेंट के सभी मानदंडों पर पूरी तरह से खड़ी उतरती है। हमने फिल्‍म के हर पहलुओं पर बारीकी से काम किया है, जो आपको फिल्‍म में भी देखने को मिलेगी। हमारी इस फिल्‍म को दर्शक अपने पूरे परिवार के साथ देख पायेंगे। इसलिए हम अपील करते हैं कि आप अपने परिवार और दोस्‍तों के साथ जरूर फिल्‍म देखने जायें। वहीं, अरविंद अकेला कल्लू ने भी फिल्‍म को लेकर एक्‍साइटेमेंट जारी किया और दर्शकों से फिल्‍म देखने की अपील की। 

आपको बता दें कि भोजपुरी फिल्‍म 'छलिया' सुपर स्‍टार अरविंद अकेला कल्‍लू, यामिनी सिंह, ऋतु सिंह,  कनक यादव, निशा झा, हर्ष ठाकुर, मनोज टाइगर,अनिल यादव, देव सिंह, बालेश्‍वर सिंह,समर्थ चतुर्वेदी, माया यादव, गौरी शंकर,कमलकांत मिश्रा, निरंजन चौबे, मुन्ना सिंह, सीमा यादव,अर्जुन यादव,राजकुमार सिंह, आर के गोस्वामी, बिट्टू बरनवाल जैसे कलाकार लीड रोल में हैं। फिल्‍म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के बेहतरीन लोकेशन पर हुई। फिल्‍म के सह निर्माता आनंद श्रीवास्तव, लेखक एस के चौहान,म्‍यूजिक डायरेक्‍टर अविनाश झा घुंघरू और प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं। डीओपी नीतू इकबाल सिंह का है। फिल्‍म के लिरिक्‍स मनोज मतलबी और सुमित सिंह चंद्रवंशी ने लिखे हैं। कोरियोग्राफर रिकी गुप्‍ता और दिलीप मिस्‍त्री हैं।