Breaking News

बरहट : मुख्यालय में RJD कार्यकर्ताओं का एक दिवसीय धरना, BDO को सौंपा चार सूत्री ज्ञापन


बरहट (कुमार  विश्वजीत  सिंह) :-

राजद के 23 वें  स्थापना दिवस पर कार्यकर्ताओं ने मुजफ्फरपुर  में  चमकी बुखार से  मासूमों की मौत को लेकर शुक्रवार को प्रखंड कार्यालय पर धरना प्रदर्शन किया। इस दौरान राजद कार्यकर्ताओं ने स्वास्थ्य मंत्री इस्तीफा दो, भ्रष्टाचार बंद करो के  नारे भी लगाए । धरना प्रदर्शन का नेतृत्व राजद के प्रखंड अध्यक्ष कृष्णा हेंब्रम ने किया।


 उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि सूबे के मुखिया चमकी बुखार से होने वाले गरीबों की मौत नहीं रोक पा रहे हैं । यह बुखार अब मुजफ्फरपुर से होते हुए बरहट के तमकुलिया तक पहुंच गया है।  सरकार मासूमों की मौत को रोकने में पूरी तरह नाकाम है । इसलिए नैतिकता के आधार पर बिहार के मुख्यमंत्री व स्वास्थ्य मंत्री को इस्तीफा दे देना चाहिए, साथ ही उनके परिजनों को  उचित मुआवजा मिलना चाहिए। उन्होंने सूबे के ज्वलंत मुद्दों पर  चर्चा करते हुए कहा की आज सुबे की स्थिति बद से बदतर हो गई है। सूबे के मुखिया अपनी कुर्सी बचाने में लगे हैं । उपस्थित लोगों को राजद नेता महेश यादव, बिट्टू यादव ने भी संबोधित किया।


कार्यकर्ताओं का एक प्रतिमंडल ने बीडीओ को सौंपा ज्ञापन

राजद के प्रति मंडल ने बीडीओ अजेश कुमार को 4 सूत्री ज्ञापन सौंपा,जिसमें मृतक  के परिजनों को मुआवजे सहित बरहट प्रखंड को सुखाड़ क्षेत्र घोषित करना, प्रखंड के हर एक पंचायत में पेयजल की  व्यवस्था करना तथा प्रखंड में व्याप्त भ्रष्टाचार की रोकथाम तथा वृद्धा पेंशन, इंदिरा आवास योजना में पारदर्शिता लाना मुख्य था।
मौके पर राजद कार्यकर्ता आनंदी यादव ,प्रकाश यादव ,फुलेश्वर दास, लक्ष्मण यादव ,मनोज कुमार एवं सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे।