Merit Go

Breaking News

गिद्धौर : दूध का बकाया मांगने गई थी वृद्व महिला, मारपीट कर दिखाई दबंगई


रतनपुर (गिद्धौर) | धनंजय कुमार आमोद】:-
गिद्धौर थाना क्षेत्र के रतनपुर पंचायत अंतर्गत  वार्ड नं०  6 निवासी मसुदन राम की वृद्ध माता दुलारी देवी को बीच सड़क पर मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया। इस संबंध में वृद्ध महिला के पुत्र मसुदन राम ने लिखित आवेदन थाना में देकर उचित कार्यवाही की मांग की है।


          आवेदन के अनुसार, मसुदन राम की 70 वर्षीय माँ अक्सर बीमार रहती है। उक्त महिला शम्भू राम से बकाया दुध का पैसा माँगने गई थी । तगादा से तिलमिलाएं शम्भू राम को खराब लगा और वृद्ध महिला को बाल पकड के रोड़ पर घसीट के मारा, जिससे वृद्ध महिला दुलारी देवी को सर और कमर में अंदरूनी चोटे आयी। घटना के संबंध में वृद्ध महिला के पुत्र मसुदन राम ने बताया कि शम्भू राम दबंग व मनबढू एवं शराबी है, बराबर मेरे परिवार के साथ गाली गलौज मारपीट कर प्रताडित करता है, और ऐसा मेरे परिवार के साथ बराबर करता है। अंत मे थक हार कर गिद्धौर थाना में आवेदन देकर उक्त व्यक्ति के दबंगई की लिखित शिकायत की गई है। अगर गिद्धौर थाना से मुझे एवं मेरे परिवार को न्याय नही मिला तो स़परिवार वरीय पुलिस पदाधिकारी से न्याय की गुहार लगाने को विवश हो जायेगे।
इस संबंध मे पूछे जाने पर थानाघ्यक्ष आशीष कुमार ने बताया कि मामले को लेकर आवेदन मिला है, जाँच कर कानूनी कार्यवाई की जायेगी ,और पीड़िता को न्याय भी दिलाया जाएगा।