Breaking News

गिद्धौर में बोले दामोदर रावत - सदस्यता अभियान से और मजबूत होगी जदयू

पार्टी द्वारा प्रदेश भर में पांच लाख नए सदस्यों को जदयू में शामिल करने का लक्ष्य रखा गया है...

[गिद्धौर | सुशांत सिन्हा] :

शनिवार को प्रदेश भर में जनता दल (यूनाइटेड) द्वारा सदस्यता अभियान व्यापक रूप से चलाया गया. जिसके तहत जदयू की गिद्धौर प्रखंड इकाई द्वारा एक बैठक आहूत की गई. उक्त बैठक की अध्यक्षता पार्टी के प्रखंड अध्यक्ष कृष्णा रावत ने की.

जदयू गिद्धौर द्वारा आयोजित इस बैठक में गिद्धौर निवासी बिहार सरकार के पूर्व मंत्री एवं जनता दल (यूनाइटेड) के प्रदेश उपाध्यक्ष दामोदर रावत ने हिस्सा लेते हुए कहा कि अगले वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पार्टी की मजबूती एवं संगठन विस्तार को ध्यान में रखते हुए सदस्यता अभियान की शुरुआत राज्यभर में की गई है. इस अभियान से जदयू को और मजबूती मिलेगी.

मौके पर जदयू तकनीकी सेल के प्रदेश महासचिव शैलेन्द्र कुमार ने उपस्थित लोगों को पार्टी की सदस्यता दिलवाई एवं पार्टी के सिद्धांत व नियमों से भी अवगत कराया. उन्होंने कहा कि पार्टी द्वारा प्रदेश भर में पांच लाख नए सदस्यों को जदयू में शामिल करने का लक्ष्य रखा गया है.

उक्त बैठक में जदयू के पतसंडा पंचायत अध्यक्ष अशोक केशरी, रतनपुर पंचायत के मुखिया राजेश सिंह, जदयू जिला महासचिव जयनंदन सिंह, मुन्ना गोपाल केशरी, भगवान दास के अलावा दर्जनों कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया.

देखें वीडियो >> चिराग पासवान ने चेताया - जमुई में 2020 विधानसभा चुनाव में मज़ा चखाएंगे