Breaking News

पटना : नगर निगम के पार्षदों द्वारा ईद मिलन समारोह आयोजित, सबने मिलकर खाई सेवईयां




पटना | अनूप नारायण :
ईद-उल-फितर के उपलक्ष में पटना नगर निगम के पार्षदों द्वारा ईद मिलन समारोह का आयोजन समाज में आपसी भाईचारा, शांति, सद्भाव एवं प्रेम का माहौल रहा के उदेश्य से किया गया। इस अवसर पर महापौर सीता साहू ने सभी पार्षदों को ईद कि मुबारकबाद दी तथा बिहार के सुख, समृद्धि, प्रगति एवं विकास की कामना की। इस अवसर पर महापौर ने पूर्व मेयर अफज़ल इमाम एवं पार्षदों को सेवई खिलाकर मुंह मीठा कराया और खुद भी सेवई खायी। इस अवसर महापौर ने कहा कि समाज में लोग एक दूसरे का सम्मान करेंगे तो उससे समाज, प्रदेश और देश आगे बढ़ेगा एवं पार्षद गण से आग्रह किया कि आपको जनता ने अपना प्रतिनिधि बनाया है और उनकी आकांक्षाओं पर खरा उतरें एवं सब लोगों के साथ एक सामान भाव रखें।

इस अवसर पर पूर्व महापौर अफज़ल इमाम ने  कहा कि  ईद  के  इस  मौके  पर बिहारवासियों, देशवासियोंऔरसभीइस्लाम धर्म के मानने वालों को शुभकामनायें देता हूँ। हम सब ये दुआकरते हैं किसमाज मेंप्रेम,भाईचारा,सद्भाव औरआपस में एकता का माहौल बना रहे।

इस अवसर पर वार्ड 40 के पार्षद असफर अहमद कहा हम यही चाहते हैं कि समाज में प्रेम, सद्भाव का माहौल हो, लोग एक दूसरे की इज्जत करें। इससे समाज और मजबूत होता है। हमने सभी पार्षदों को पूरे रमजान महीने एवं ईद के उपलक्ष में शहर कि साफ़ सफाई के लिए एक जूझारू देखा है हमें प्रसंयता हो रही है कि आज हम सभी पार्षद गण ईद मिलन समारोह का आयोजन समाज में आपसी भाईचारा, शांति, सद्भाव एवं प्रेम का माहौल रहा के उदेश्य से कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमारी महापौर सीता साहू जी के अगुआई में पटना को स्वच्छ  होते हुए देख रहे हैं एवं स्वच्छता ना केवल हमारे घर सड़क तक के लिए ही जरूरी नहीं होती है। यह देश ओर राष्ट्र की आवश्यकता होती इससे ना केवल हमारा घर आँगन ही स्वच्छ रहेगा पूरा देश ही स्वच्छ रहेगा।