Breaking News

जनांदोलन बना निशा हत्याकांड, गिद्धौर में ABVP ने निकाला आक्रोश मार्च

न्यूज़ डेस्क | अभिषेक कुमार झा】:-

निशा हत्याकांड अब जनांदोलन का रूप लेने लगी है। रविवार की सुबह तकरीबन 10:00 बजे
अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद द्वारा गिद्धौर थाना चौक से मिंटो टॉवर तक पुलिस प्रशासन के खिलाफ आक्रोश मार्च निकालकर प्रर्दशन किया और पुलिस प्रशासन के खिलाफ आक्रोश जताते हुए जमकर नारेबाजी की। 


अभाविप के आशुतोष वैभव 'मोनू' के अगुवाई में निकले इस आक्रोश मार्च में को सफल बनाने में दीपक पाण्डेय, रनवीर राव, सोनू कुमार, रुपेश यादव, सौरभ सिंह, रिशु कुमार, शुभम सिंह, रौशन बर्णवाल, सोनू रावत, शेखर कुमार, मंटू तिवारी, पिंटू कुमार, अंकित, करण, विक्रम, निलेश, अक्षय, सचिन, रिशु, राहुल सहित  सैकड़ों की संख्यां में अभाविप कार्यकर्ताओं ने अपना योगदान दिया।


आक्रोश मार्च में मुख्य रूप से उपस्थित जिला संयोजक निहाल वर्मा ने कहा कि, निशा हत्याकांड में के तकरीबन 10 दिन पूरे हो चुके हैं और पीड़ित परिवार न्याय के आस में बैठी है। श्री वर्मा ने कहा कि यह हमारे समाज के साथ-साथ देश के लिए भी दुर्भाग्यपूर्ण है कि आज हमें बेटियों को इंसाफ दिलाने के लिए सड़क पर उतरने के लिए मजबूर होना पड़ता है। जिला संयोजक ने जिला प्रशासन से मांग करते हुए कहा कि अगर 24 घंटे के अंदर सभी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई तो विद्यार्थी परिषद देशभर में बहन निशा को न्याय दिलाने के लिए चरणबद्ध आंदोलन करेगी।
बता दें कि, झाझा प्रखंड के जामुखरैया गांव के 15 वर्षीय छात्रा निशा कुमारी के साथ बलात्कार में नाकामयाब तीन आरोपी ने पत्थर से कुचल कर हत्या कर दी गई थी।