Breaking News

15 जून से शुरू होगी कुणाल तिवारी की फ़िल्म 'दिल का रिश्ता' की शूटिंग



[मनोरंजन | अनूप नारायण] :
भोजपुरी अभिनेता कुणाल तिवारी लगता है ये ठान चुके हैं कि वे अपनी फिल्मों का टाइटल बॉलीवुड से ही लेकर फ़िल्म बनाएंगे। तभी तो 'एक विवाह ऐसा भी' के बाद कुणाल तिवारी अब ऐश्वर्या राय और अर्जुन रामपाल स्टारर फ़िल्म 'दिल का रिश्ता' टाइटल से भोजपुरी फ़िल्म बना रहे हैं। उनकी इस फ़िल्म की शूटिंग 15 जून से होनी है। इसके डायरेक्टर प्रवीण कुमार गुदरी हैं। फ़िल्म में कुणाल तिवारी के साथ जैतोष कुमार भी लीड रोल में नज़र आएंगे।

वहीं फ़िल्म के बारे में कुणाल तिवारी ने कहा कि फ़िल्म दिल का रिश्ता रोमांटिक कहानी पर बेस्ड है। प्रवीण कुमार गुदरी एक बेहतरीन फ़िल्म लेकर आ रहे हैं। अभी हमने उनके साथ एक विवाह ऐसा भी पूरा किया है। अब हम फिर से साथ में 'दिल का रिश्ता' कर रहे हैं। इसको लेकर मैं बहुत उत्साहित हूं। प्रवीण मेरे पसंदीदा निर्देशकों में से हैं। वैसे तो फ़िल्म में निर्देशक सेलेक्ट करना प्रोड्यूसर का काम होता है। लेकिन मैं लकी हूं कि मेरी इस फ़िल्म में भी मेरे पसन्द के डायरेक्टर हैं।

बता दें कि विवाह एंटरटेनमेंट प्रस्तुत और गीता तिवारी प्रोडक्शन की फ़िल्म 'दिल का रिश्ता' के निर्माता अशोक शुक्ला और गीता तिवारी हैं।