Breaking News

6/recent/ticker-posts

अलीगंज : RLSP के सुप्रीमो बोले, अब कब आएंगे जनता के अच्छे दिन


अलीगंज | चंद्रशेखर सिंह】:-

प्रखंड के बीआरसी मैदान में गुरूवार को एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के सुप्रीमो उपेंद्र कुशवाहा ने लोगों से कहा कि अच्छे दिन लोगों के कब आया और कब चला गया पता ही नही। उन्होंने लोगों से कहा कि अच्छे दिन कब आएंगे, मोदी जी से सवाल नहीं किए पांच वर्ष तो बीत गया। 


उन्होंने लोजपा सुप्रीमो रामविलास पासवान पर तंज कसते हुए कहा कि लोजपा कैसी पार्टी  है एक सीट मिलेगा तो बड़े साहब, दो सीट मिला तो मंझले साहब,तीन सीट मिली तो छोटे साहब अब तो उनकी कोई साहब नही है। उन्होंने कहा कि पासवान जी अब तो दूसरों को भी मौका दे।उन्होंने कहा कि लोकसभा में मैं मंत्री भी बना।लेकिन मेरी पार्टी को कुछ लोगों ने बर्बाद करने की सोच से मेरा पार्टी को छिन भिन्न करने की साजिश रचीऔर पार्टी को तोड़ कर हमारी ताकत को कम करने की कोशिश की गई। हमने सब दिन सामाजिक न्याय की लड़ाई की लड़ने का काम किया है।और हम सदैव गरीब ,वंचित, शोषितों को अधिकार के लिए सदन से सड़क तक आंदोलन करने का काम किए है।उन्होंने कहा कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के साथ मिलकर नीतिश कुमार ने बिहार की दोबारा सत्ता हासिल कर लालू जी को जेल भेजवाने का काम किया। उन्होंने इस बार महागठबंधन के प्रत्याशी भूदेव चौधरी को भारी मतों से जीताने की अपील की।


 सभा को सिकंदरा के कांग्रेस विधायक सुधीर कुमार उर्फ बंटी चौधरी, प्रत्याशी भुदेव चौधरी, फजल ईमाम ने भी संबोधित किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता रालोसपा के प्रखंड अध्यक्ष राजेंद्र महतो ने की।मौके पर राजद के सोपेद्र यादव, जोगन यादव, राजेश पासवान, विजय यादव, मुखिया देवनंदन यादव सहित बड़ी संख्या में महा गठबंधन के कार्यकर्ता व ग्रामीण मौजूद थे।