Breaking News

अलीगंज : रामनवमी में नहीं बजेंगे डीजे, उचक्कों पर रहेगी पुलिस की नजर


अलीगंज | चंद्रशेखर सिंह】:-
चंद्रदीप थाना परिसर में सोमवार को रामनवमी को लेकर शान्ति समिति की बैठक थानाधयक्ष राजीव कुमार की अध्यक्षता में आयोजित हूई।बैठक को संबोधित करते हुए अंचलाधिकारी विनोद कुमार चौधरी ने कहा कि रामनवमी पर्व शान्ति पूर्ण महौल में मनाएl जुलूस के दौरान कोई भी पुजा समिति डीजे बजाने का काम नही करेंगे। उन्होंने कहा कि सभी पूजा समिति जुलूस निकालने की अनुमति अनुमंडलाधिकारी से आवेदन देकर प्राप्त कर लें। क्योंकि लोकसभा चुनाव को लेकर क्षेत्र में निषेधज्ञा लागू है।


 थानाध्यक्ष राजीव कुमार ने कहा कि थाना क्षेत्र के पांच जगहों पर रामनवमी पूजा का लाइसेंस मिला है, और थाना क्षेत्र के एक डिहरी गांव में चैती दुर्गा जी का पूजा होती है। उन्होंने सभी लोगों को शान्ति महौल में रामनवमी मनाने की अपील करते हुए कहा कि पुलिस बल क्षेत्र में तैनात रहेगी। असामाजिक तत्वों पर पुलिस विशेष नजर रखेगी। उन्होंने बताया कि 13-14 अप्रैल को रामनवमी मनाई जाएगी। 

बैठक में पूजा समितियों ने भी अपने-अपने विचार व समस्याओं  को विस्तार पूर्वक रखा। मौके पर समाजसेवी चंद्रशेखर आजाद, रविशंकर सिंह, बालिकी सिंह, सुभाष सिंह, रवीन्द्र यादव, दिनेश सिंह, ई. अलखदेव वर्मा, वीरेन्द्र कुमार अकेला,मो मंगरू,रामनरेश सिंह पहलवान जी सहित प्रखंड  के बुद्धिजीवियों , जनप्रतिनिधियों एवं पुजा समिति के अध्यक्ष  व सदस्य मौजूद थे।