Breaking News

जमुई : मुंगेर विश्वविद्यालय के सीनेट सदस्य मनोनीत हुए छात्र नेता शैलेश

पहला मौका है जब जमुई जिले से किसी को विश्वविद्यालय के सीनेट सदस्य चुने जाने का मौका मिला है...


जमुई (सुशांत सिन्हा) :

जमुई के तेज-तर्रार छात्र नेता शैलेश भारद्वाज को मुंगेर विश्वविद्यालय के सीनेट सदस्य के रूप में मनोनीत किया गया है. शैलेश वर्तमान में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् के विभाग संयोजक हैं. उन्हें बिहार के महामहिम राज्यपाल लालजी टंडन द्वारा मुंगेर यूनिवर्सिटी का सीनेट सदस्य मनोनीत किया गया है.

विदित हो कि शैलेश भारद्वाज विगत कई वर्षों से अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् के सक्रीय कार्यकर्ता एवं विभिन्न पदों पर रहते हुए छात्र हित के लिए अपना योगदान देते रहे हैं. बतौर सीनेट सदस्य विद्यार्थियों की समस्याओं को विश्वविद्यालय स्तर पर समाधान करने में अब उनकी महत्वपूर्ण भूमिका होगी.

शैलेश के अनुसार मुंगेर विश्वविद्यालय के अंतर्गत आने वाले कॉलेजों में अध्ययनरत छात्र-छात्राओं की समस्याओं को उच्चस्तर पर रखते हुए त्वरित निष्पादन पर ध्यान दिया जायेगा. उन्होंने इस बात का भरोसा दिलाया कि वे समर्पित भाव से बतौर सीनेट सदस्य अपने दायित्वों का निर्वहन करेंगे.

बता दें कि यह पहला मौका है जब जमुई जिले से किसी को विश्वविद्यालय के सीनेट सदस्य चुने जाने का मौका मिला है. जिलेभर के लिए यह गौरव की बात है.

शैलेश के मनोनयन पर ठाकुर डुगडुग सिंह, कुंदन यादव, विकास यादव, निहाल वर्मा, शैलेश कुमार, राहुल सिंह सहित अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् के सैंकड़ों कार्यकर्ताओं ने उन्हें शुभकामनाएं दी हैं.