Breaking News

गिद्धौर : मूकदर्शी व्यवस्था के बीच हो रही पानी की अखंड बर्बादी, मामला दुर्गा मंदिर परिसर का



[न्यूज डेस्क | अभिषेक कुमार झा] :-


मुख्यमंत्री जी की सबसे महत्वपूर्ण योजना पर कुछ असामाजिक तत्व अपनी रोटी सेंकते नजर आ रहे हैं। इस तथ्य का साक्षी बनना हो तो गिद्धौर दुर्गा मंदिर परिसर के समीप तसरीफ लाइए ।
एक समय था जब यहां से प्रतिदिन श्रद्धालु जल भर कर मां के चौखट पर अर्पित करते थे। लेकिन तकरीबन एक सप्ताह पहले इस नल को उत्पाती तत्वों ने खराब कर दिया जिसके परिणामस्वरूप पिछले 1 सप्ताह से दुर्गा मंदिर के सामने वाले टंकी वाले नल से अखंड पानी की बर्बादी हो रही है।


हलांकि गिद्धौर स्थित दुर्गा मंदिर परिसर में प्रत्येक दिन किसी न किसी जनप्रतिनिधियों का आना जाना लगा रहता है। लेकिन एक सप्ताह के बाद भी प्रतिनिधियों के कानों तले जूं भी न रेंगना गिद्धौर वासियों के मन में एक बड़ा सवाल खड़ी कर रही है।
एक तरफ यहाँ प्रत्येक दिन हजार लीटर पानी की बर्बादी हो रही है तो वहीं दूसरी ओर इस बर्बादी को मूकदर्शक बन वर्तमान में सत्ता के शिखर पर बैठे हुए लोग आलोचना के शिकार हो रहे हैं।

यदि जल्द ही पंचायत प्रतिनिधियों द्वारा नल की मरम्मति न की गई तो, मुकदर्शी व्यवस्था के कारण यूं ही अखंड जल की बर्बादी से बिहार सरकार की लाभकारी योजना गिद्धौर जैसे इलाके में दम तोड़ देगी।