Breaking News

सीढियों से गिरे शिक्षक नेता आनंद कौशल, दाहिने हाथ में फ्रैक्चर

Gidhaur.com (न्यूज़ डेस्क) : प्रदेशभर में शिक्षक समुदाय का नेतृत्व करने वाले बिहार पंचायत-नगर प्रारंभिक शिक्षक संघ के प्रदेश सचिव आनंद कौशल सिंह सोमवार को गिद्धौर स्थित अपने आवास पर दुर्घटनावश सीढ़ियों से गिर गए, जिस वजह से उनके दाहिने हाथ में फ्रैक्चर हो गया. बताया गया कि शिक्षक नेता आनंद संघ की मांगों को लेकर कल पटना जाने की तैयारी कर रहे थे. इसी दौरान घर की सीढ़ियों से उतरते वक्त ब्लड प्रेशर कम हो जाने की वजह से चक्कर आ गया और इसके बाद वो सीढियों से गिर गए.
आनन-फानन में परिजनों एवं स्थानीय शिक्षक संघ के सदस्यों द्वारा उन्हें जमुई के हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉ. नीरज साह के पास इलाज के लिए लाया गया. जहाँ अभी प्राथमिक उपचार करते हुए श्री आनंद कौशल को कच्चा-प्लास्टर किया गया है. डॉक्टर के परामर्शानुसार पांच दिनों के बाद उनका पक्का प्लास्टर किया जाएगा. इलाज के बाद आनंद कौशल को दर्द से राहत मिली है और फिलहाल उनकी स्थिति संतोषजनक है. आनंद जमुई से वापस अपने आवास गिद्धौर लौट गए हैं. 
आनंद कौशल सिंह ने अपनी शिक्षक की नौकरी से त्यागपत्र देकर शिक्षकों के हित मे हमेशा समर्पित होअकर उनकी आवाज को सरकार के समक्ष बुलंद किया है. उनके अथक प्रयासों के बाद सरकार ने शिक्षक संघ की कई मांगों को भी माना है. शिक्षकों के हित में सदैव प्रयासरत रहने वाले ईमानदार, कर्तव्यनिष्ठ और क्रांतिकारी शिक्षक नेता के रूप में जाने जाने वाले आनंद कौशल सिंह की राज्यभर में बड़ी पहचान है. 

(सुशान्त साईं सुन्दरम)
Gidhaur.com     |     12/09/2017, मंगलवार